Sun. Apr 14th, 2024
    नवीना बोले ने दिया एक नन्ही परी को जन्म, नाम रखा है किमायरा

    अभिनेत्री नवीना बोले ने 9 मई को अपनी बेटी को जन्म दिया है। उत्साहित माँ ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को इस खबर की पुष्टि की और साथ ही बताया कि वह और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं। नवीना ने अपनी नन्ही परी का नाम किमायरा रखा है।

    पहले प्रकाशन से बात करते हुए दोनों नवीना और उनके पति करण जीत ने बताया था कि कैसे वह एक बच्ची के लिए तरस रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने पहले ही बच्चे का नाम सोचा लिया था चाहे लड़का हो या लड़की। डिलीवरी से पहले दिए इंटरव्यू में नवीना ने बताया-“करण और मैं एक स्वस्थ बच्चा चाहते हैं और खासतौर पर एक लड़की क्योंकि हमारे परिवार में ज्यादातर लड़के ही हैं।”

    kimaayra

    “मेरा एक भाई है और करण के भी भाई हैं इसलिए घर में कोई लड़की ही नहीं है। ऊपर से, अपने आसपास छोटी छोटी बच्चियां होना कितना क्यूट लगता है। तुम उन्हें बहुत क्यूट तरीके से सजा सकते हो। मैं अपने बच्चे को अपनी गोद में उठाने के लिए इंतज़ार कर रही हूँ।”

    उनके पति ने पूरे नौ महीने अपनी पत्नी का ध्यान रखा और उनके नखरे और मूड स्विंग्स भी झेले। नवीना ने कहा-“मेरी क्रेविंग के लेकर मेरे नखरो तक, करण ने सबका ध्यान रखा और मुझे पूरा यकीन है कि वह हमारे बच्चे के बहुत अच्छे पिता बनेंगे।”

    navina-karan

    करण ने कहा-“मैंने अपने दोस्तों से गर्भावस्था के दौरान महिलाओं की मूड स्विंग्स और नखरो के बारे में बहुत सुना था और मैं शुरुआत में डरा हुआ था। लेकिन आश्चर्य से, नवीना ने कोई ज्यादा नखरे नहीं किये और उसने मुझे आराम से रखा।”

    काम की बात की जाये तो, नवीना आखिरी बार टीवी शो ‘इश्कबाज़’ में नज़र आई थी। शो के बाद उन्होंने कुछ महीनों का ब्रेक लिया था और फिर वापसी करने से पहले, वह अपनी बच्ची के साथ कुछ समय बिताना चाहती हैं।

    navina bole

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *