नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी हुए “हाउसफुल 4” की टोली में एक विशेष किरदार के लिए शामिल

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी हुए

बहुकलाकारों वाली कॉमेडी फिल्म “हाउसफुल 4” में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। खबरों के अनुसार, नवाज़ बाबा में तब्दील हो गए हैं और एक गुफा में एक खास गीत विशेष तौर पर उन पर ही फिल्माया जाएगा। और इतना ही नहीं, उनके साथ पूरे 500 बैक अप डांसर्स भी होंगे।

तो नवाज़ के बाबा 300 शिष्यों से घिरे होंगे और वे मुख्य किरदारों के साथ डांस करने लगेंगे। फिल्म की बागडोर संभालने वाले फरहाद सामजी पिछले काफी समय से इस गाने की योजना बना रहे हैं।

Image result for Nawazuddin Siddiqui

गाने की योजना बनाने में ही दो हफ्ते लग गए हैं और इसका कारण है इसका बड़ा सेट। इसे फिल्म सिटी में मई के अंत में शूट किया जाएगा। गाने की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है। नवाज न सिर्फ एक बाबा का किरदार निभाएंगे, बल्कि एक ओझा भी बनेंगे, जो पुनर्जन्म पर आधारित इस पूरी कहानी में सरप्राइज ट्विस्ट लेकर आएंगे।

पहले हाफ में फिल्म में 16 वीं शताब्दी का सेट दिखेगा। इस क्रम में, अक्षय कुमार उस युग के राजा के रूप में दिखेंगे। उनके सह-कलाकार बॉबी देओल एक दरबारी होंगे और उनके लंबे बाल होंगे। इस हिस्से की शूटिंग राजस्थान में और फिल्म सिटी में भी की गई थी जहाँ बड़े पैमाने पर सेट लगाए गए थे। फिल्म का ज्यादातर भाग लंदन में शूट किया गया था।

Image result for Housefull 4

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म के निर्माताओं ने वासको दा रगामा के भतीजे के रूप में फिल्म में चंकी पांडे के चरित्र आखरी पास्ता को भी रचनात्मक रूप से शामिल किया है। रितेश देशमुख भी फिल्म में अक्की के दरबारी का किरदार निभाएंगे। फिल्म में कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज़ हो रही है।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here