Sat. Mar 2nd, 2024
    पूरी हुई नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी और राधिका आप्टे अभिनीत फिल्म "रात अकेली है" की शूटिंग

    बॉलीवुड के सबसे कुशल अभिनेता में से एक नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने अपनी एक और फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। वह कास्टिंग निर्देशक से निर्देशक बने हनी त्रेहान की डेब्यू फिल्म “रात अकेली है” की शूटिंग कर रहे थे जो हाल ही में यूपी के शहर कानपूर में खत्म हुई है।

    अभिनेता ने ट्विटर का सहर लेकर साझा किया-“रात अकेली है खत्म हुई, प्रतिभाशाली हनी त्रेहन के निर्देशन डेब्यू में काम करने का बहुत ही खूबसूरत अनुभव रहा है। शानदार टीम और अद्भुत प्रक्रिया।”

    raat akeli hai

    अभिनेता जिन्होंने तीन महीनो के अंदर ही अंदर ‘ठाकरे’ और ‘फोटोग्राफ’ जैसी दो हिट फिल्में दी हैं, वह इस फिल्म में अन्य कुशल अभिनेत्री राधिका आप्टे के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। ये दोनों की साथ में तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ने श्रीराम राघवन की थ्रिलर ‘बदलापुर’ और केतन मेहता की फिल्म ‘मांझी:द माउंटेन मैन’ में साथ काम किया हुआ है।

    “रात अकेली है” का निर्देशन हनी त्रेहान ने किया है जिन्होंने इससे पहले ‘7 खून मांफ’, ‘ओमकारा’ और ‘मक़बूल’ जैसी फिल्मो के लिए मशहूर निर्देशक विशाल भारद्वाज का सहायता की थी।

    nawazuddin-radhika

    फिल्म एक प्रेम-कहानी होगी जिसमे नवाज़ुद्दीन के साथ उनकी हरामखोर सह-कलाकार श्वेता त्रिपाठी, इला अर्जुन, तिग्मांशु धूलिया और स्वानंद किरकिरे भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। नवाज़ुद्दीन और राधिका की जोड़ी को दर्शको द्वारा पहले पसंद किया जा चुका है, इसलिए एक बार फिर बड़े परदे पर दोनों का रोमांस देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

    इस दौरान, नवाज़ुद्दीन निर्देशक देबा मित्रा हसन की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह अथिया शेट्टी के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। निर्माता राजेश और किरण भाटिया की फिल्म इन दिनों विवाद में फंसी हुई है।

    motichoor-chaknachoor

    दरअसल, उन्होंने सुपरस्टार सुनील शेट्टी को फिल्म में हस्तक्षेप करने के कारण कानूनी नोटिस भेज दिया है जिसका भी तक अन्ना ने कोई जवाब नहीं दिया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *