Sun. Jan 29th, 2023
    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी: एक स्टार के रूप में बुलाया जाना मुझे पसंद नहीं

    जब से नेटफ्लिक्स के ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीज़न की घोषणा हुई है, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ गई है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि प्रशंसकों को इसे देखने के लिए अभी थोड़ा इंतज़ार और करना होगा। ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीज़न में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को क्राइम लॉर्ड के रूप में देखा जाएगा, जिन्होंने केन्या में अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग की है।

    जबकि सभी ‘सेक्रेड गेम्स 2’ का इंतज़ार कर रहे हैं, बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, उन्होंने अपने भाई शमास नवाब सिद्दीकी को उनकी पहली फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ के लिए कई सारी तारीखें आवंटित की हैं। अगर सूत्रों की माने तो निर्देशक-अभिनेता अनुराग कश्यप को ‘बोले चूड़ियां’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने हुए देखा जा सकता है।

    Image result for Nawazuddin Siddiqui

    राजेश भाटिया द्वारा निर्मित फिल्म में पहले गोल्ड फेम मौनी रॉय अहम किरदार निभाने वाली थी हालांकि, निर्माता और अभिनेत्री के बीच कुछ मतभेदों के चलते, वह फिल्म से बाहर हो गयी।

    निर्माता राजेश भाटिया ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा-“हाँ, मौनी अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और हम नयी अभिनेत्री के साथ आगे बढ़ने वाले हैं। ‘बोले चूड़ियां’ को डेट्स आवंटित करने के बाद, वह उन डेट्स को किसी और प्रोजेक्ट के लिए देना चाहती थी। वह स्क्रिप्ट में हस्तक्षेप कर रही थी और अव्यवसायिक तरीके से व्यवहार कर रही थी।”

    Image result for Bole Chudiyan

    जब मौनी से संपर्क करने की कोशिश की गयी तो उनके प्रवक्ता ने कहा-“मौनी अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। वह पहले कुछ फिल्मो में काम कर चुकी हैं और अब तक उनका कामयाब करियर रहा है जहाँ हर किसी ने उनके व्यावसायिकता को प्रमाणित किया है।”

    “वह अब दावा कर रहे हैं कि मौनी पेशेवर नहीं हैं जबकि ऐसे कई ईमेल और टेक्स्ट मैसेज है जो इसे गलत साबित कर रहे हैं जिन्हे साझा कर हमे ख़ुशी होगी। यहाँ तक कि विसंगतियों के कारण कॉन्ट्रैक्ट भी साइन नहीं हुआ था। हम इस पर ज्यादा नहीं कहना चाहते हैं। कोई भी समझदार देख सकता है कि क्या हो रहा है। मौनी एक गरिमापूर्ण रुख बनाए रखना चाहती हैं और कीचड़ उछालने पर विश्वास नहीं करती। वह उन्हें बहुत शुभकामनाएं देती हैं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *