शनिवार, अप्रैल 4, 2020

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आखिरकार दिया फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ को शूट का समय, जानिए डिटेल्स

Must Read

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए।...
साक्षी बंसल
पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

जब से नेटफ्लिक्स के ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीज़न की घोषणा हुई है, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ गई है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि प्रशंसकों को इसे देखने के लिए अभी थोड़ा इंतज़ार और करना होगा। ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीज़न में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को क्राइम लॉर्ड के रूप में देखा जाएगा, जिन्होंने केन्या में अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग की है।

जबकि सभी ‘सेक्रेड गेम्स 2’ का इंतज़ार कर रहे हैं, बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, उन्होंने अपने भाई शमास नवाब सिद्दीकी को उनकी पहली फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ के लिए कई सारी तारीखें आवंटित की हैं। अगर सूत्रों की माने तो निर्देशक-अभिनेता अनुराग कश्यप को ‘बोले चूड़ियां’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने हुए देखा जा सकता है।

Image result for Nawazuddin Siddiqui

राजेश भाटिया द्वारा निर्मित फिल्म में पहले गोल्ड फेम मौनी रॉय अहम किरदार निभाने वाली थी हालांकि, निर्माता और अभिनेत्री के बीच कुछ मतभेदों के चलते, वह फिल्म से बाहर हो गयी।

निर्माता राजेश भाटिया ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा-“हाँ, मौनी अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और हम नयी अभिनेत्री के साथ आगे बढ़ने वाले हैं। ‘बोले चूड़ियां’ को डेट्स आवंटित करने के बाद, वह उन डेट्स को किसी और प्रोजेक्ट के लिए देना चाहती थी। वह स्क्रिप्ट में हस्तक्षेप कर रही थी और अव्यवसायिक तरीके से व्यवहार कर रही थी।”

Image result for Bole Chudiyan

जब मौनी से संपर्क करने की कोशिश की गयी तो उनके प्रवक्ता ने कहा-“मौनी अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। वह पहले कुछ फिल्मो में काम कर चुकी हैं और अब तक उनका कामयाब करियर रहा है जहाँ हर किसी ने उनके व्यावसायिकता को प्रमाणित किया है।”

“वह अब दावा कर रहे हैं कि मौनी पेशेवर नहीं हैं जबकि ऐसे कई ईमेल और टेक्स्ट मैसेज है जो इसे गलत साबित कर रहे हैं जिन्हे साझा कर हमे ख़ुशी होगी। यहाँ तक कि विसंगतियों के कारण कॉन्ट्रैक्ट भी साइन नहीं हुआ था। हम इस पर ज्यादा नहीं कहना चाहते हैं। कोई भी समझदार देख सकता है कि क्या हो रहा है। मौनी एक गरिमापूर्ण रुख बनाए रखना चाहती हैं और कीचड़ उछालने पर विश्वास नहीं करती। वह उन्हें बहुत शुभकामनाएं देती हैं।”

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

दिल्ली में 68 वर्षीय महिला की कोरोनोवायरस से मृत्यु, भारत में अबतक दूसरी मृत्यु

देश में वैश्विक महामारी से जुड़ी दूसरी मौत में शुक्रवार को दिल्ली में 68 वर्षीय एक महिला की मौत...

एक विलेन 2: दिशा पटानी के बाद, तारा सुतारिया फिल्म से जुड़ी, जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर भी होंगे फिल्म का हिस्सा

यह पहले बताया गया था कि जॉन अब्राहम 2014 की फिल्म, एक विलेन की अगली कड़ी बनाने के लिए बातचीत कर रहे थे। जनवरी...

‘बागी 3’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर नें होली पर जमकर की कमाई

टाइगर श्रॉफ की बागी 3 (Baaghi 3) ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 53.83 करोड़ रुपये कमाए। 2 दिन में 16.03 करोड़...

महाराष्ट्र सरकार को कोई खतरा नहीं – कांग्रेस

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार शाम को अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई है। राकांपा नेताओं ने कहा कि 26 मार्च को होने...

पीएम मोदी, राहुल गांधी ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को उनके 78 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा,...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -