Mon. Jul 22nd, 2024
    क्या नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान की जोड़ी छह साल बाद करेगी बड़े परदे पर वापसी?

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान इंडस्ट्री के दो सबसे बेहतरीन कलाकार हैं। दोनों वर्तमान में अपनी संबंधित परियोजनाओं को संभालने में व्यस्त हैं, लेकिन ऐसी अच्छी सम्भावना है कि प्रशंसकों को ‘द लंचबॉक्स’ (2013) के बाद उन्हें एक साथ स्क्रीन पर फिर से देखने के लिए मिल सकता है।

    फिल्म में दोनों के प्रदर्शन को समीक्षकों द्वारा सराहा गया था और प्रशंसकों ने भी इसे बहुत पसंद किया। इन दोनों रत्नों को पर्दे पर वापस लाने के लिए हनी त्रेहान जिन्होंने ‘द लंचबॉक्स’ का निर्देशन किया था, वह कोई प्रोजेक्ट बना सकते हैं।

    हनी पहले ही नवाज़ुद्दीन के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘रात अकेली है‘ कर रहे हैं, जबकि इरफ़ान लन्दन से अपना इलाज कराके लौटने के बाद, अपनी कमबैक फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब चूँकि फिल्म ‘रात अकेली है’ की टीम ने अपने सारे शूटिंग स्केड्यूल्स खत्म कर लिए है, त्रेहान जल्द अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने के लिए उत्सुक है।

    Image result for Nawazuddin Siddiqui Irrfan Khan

    फिल्म एक इंटेंस थ्रिलर होगी जिसमे दो पुरुष मुख्य किरदार नज़र आएंगे। किरदारों का स्केच कुछ ऐसा है कि हनी को लगता है कि इरफ़ान और नवाज़ इसमें सटीक बैठेंगे। फिल्म पहले ही अंडर प्रोडक्शन में पहुँच चुकी है लेकिन इरफ़ान की तबियत को ध्यान में रखा जाएगा। फिल्म की डिटेल्स पर अगले महीने काम होगा।

    इस दौरान, फिल्म ‘रात अकेली है’ में नवाज़ के साथ उनकी मांझी सह-कलाकार राधिका आप्टे नज़र आएँगी। वही दूसरी तरफ, होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ सुपरहिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। इसमें राधिका आप्टे और करीना कपूर खान भी अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *