दा इंडियन वायर » राजनीति » नरेंद्र मोदी और बेंजामिन नेतन्याहू की अटूट दोस्ती : देखिये तस्वीरें
राजनीति समाचार

नरेंद्र मोदी और बेंजामिन नेतन्याहू की अटूट दोस्ती : देखिये तस्वीरें

मोदी नेतन्याहू
नरेंद्र मोदी इजराइल के ऐतिहासिक दौरे पर कल रवाना हुए। ऐसे में देश विदेश में उनके और इजराइल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की दोस्ती की चर्चाएं चारों और हैं।

नरेंद्र मोदी इजराइल के ऐतिहासिक दौरे पर कल रवाना हुए। ऐसे में देश विदेश में उनके और इजराइल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की दोस्ती की चर्चाएं चारों और हैं। नेतन्याहू ने मोदी को देश और विदेश का एक महान नेता बताया। ऐसे में उनके हाव भाव से यह साफ़ पता लगाया जा सकता है की वे मोदी के मुरीद हो गए थे। दोनों नेता कई बार एक दूसरे से गले मिले।

सबसे पहले इजराइल के नेतन्याहू ने मोदी का हवाई अड्डे पर स्वागत किया और उन्हें गले से लगा लिया। तस्वीरों से साफ़ लग रहा था की वे नरेंद्र मोदी के आने से कितने उत्साहित थे।

मोदी नेतन्याहू दोस्ती

इसके पश्चात इजराइल ने नरेंद्र मोदी को गार्ड ऑफ़ ऑनर देकर उनका सम्मान किया।

मोदी नेतन्याहू की दोस्ती

इसके बाद दोनों नेताओं ने अपने स्वागत स्पीच में लोगों को सम्बोधित किया। नेतन्याहू ने कहा की वे नरेंद्र मोदी का काफी समय से इंतज़ार रहे थे। उनकी गर्मजोशी उनके भाषण में भी साफ़ देखने को मिली।

नेतन्याहू नरेंद्र मोदी

मोदी नेतन्याहू के साथ इजराइल के स्मारक स्थल भी देखने गए और उनके वीर जवानो को श्रद्धांजलि दी।

मोदी नेतन्याहू

नरेंद्र मोदी और बेंजामिन नेतन्याहू की दोस्ती से एक बात तो साफ़ है की दोनों नेता एक साथ बहुत सा काम करने वाले हैं। ऐसे में दोनों देशों के लिए यह बहुत ही जरूरी कदम होगा।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!