Wed. Apr 24th, 2024
    नरगिस फाखरी ने बात की अपनी हॉरर फिल्म "अमावस" पर

    अभिनेत्री नरगिस फाखरी जल्द बड़े पर्दे पर फिल्म “अमावस” से दर्शकों को डराते हुए नज़र आएँगी। दरअसल ये एक हॉरर फिल्म है और अभिनेत्री ने कहा है कि उन्हें खुद ऐसी फिल्में देखना बहुत पसंद है।

    IANS से बात करते हुए उन्होंने कहा-“मुझे हॉरर फिल्में अच्छी लगती हैं क्योंकि वे आपको डरा देती हैं। ये आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाती है जहाँ कहानी खुलती चली जाती है और चीज़े एक्शन में आ जाती हैं। ये मनोरंजक है। हॉरर फिल्म देखने से एड्रेनालाईन रश होता है जो बेहद अडिक्टिव है। अमावस ही ऐसी हॉरर स्क्रिप्ट है जो मुझे पिछले छह सालो में मिली है इसलिए मैं बेहद उत्साहित हूँ।”

    अपने किरदार पर बात करते हुए उन्होंने कहा-“मैं अपने बॉयफ्रेंड से छुट्टियां मनाने के लिए किसी पुराने घर में जाने के लिए कहती हूँ। वहां भूतो से डर होता है मगर इन सभी बातो पर मुझे यकीन नहीं होता। तो वहां पहुंचकर मुझे कैसे इन सभी आत्माओं का सामना करना पड़ता है, फिल्म इसी बारे में हैं।”

    नरगिस ने 2011 में फिल्म ‘रॉकस्टार’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद उन्हें ‘मैं तेरा हीरो’, ‘मद्रास कैफ़े’, ‘अज़हर’ और ‘हाउसफुल 3’ जैसी फिल्मो में देखा गया।

    जब उनसे पूछा गया कि वे फिल्मों से इतने समय तक गायब क्यों थी, तो उन्होंने कहा-“मैंने छुट्टी लेकर बाकी चीज़ो को प्राथमिकता देने की कोशिश की। फिल्मों में अभिनय करना ही मेरा शौक नहीं है। मेरी ज़िन्दगी में और भी जरूरी चीज़े है जैसे मेरा परिवार। अमेरिका में रह रहे मेरे दोस्त मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं।”

    बॉलीवुड में इतनी महिला-केंद्रित फिल्में बनने पर वे कैसा महसूस करती हैं?

    उन्होंने कहा-“महिला कलाकारों के लिए बॉलीवुड में एक रोमांचक समय चल रहा है क्योंकि बहुत सारे दिलचस्प काम हो रहे हैं। मैं उन स्क्रिप्ट का चयन करती हूँ जिससे मुझे कुछ पेश करने का मौका मिले या मैं बेहतर महसूस करूँ। मुझे कहानी कैसी लग रही है, इसी आधार पर मैं ज्यादातर फिल्में चुनती हूँ।”

    “अमावस” का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है। 1 फरवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म में सचिन जोशी, विवान भठेना, मोना सिंह और अली असगर ने भी मुख्य किरदार निभाया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *