Sat. May 18th, 2024
    नच बलिये 9: क्या सलमान खान अपनी एक्स संगीता बिजलानी को बनाने वाले हैं शो की जज?

    सलमान खान के शो ‘नच बलिये 9‘ को लेकर नवीनतम खबर ये आ रही है कि उनकी एक्स और पूर्व अभिनेत्री संगीता बिजलानी शो को जज कर सकती हैं। सलमान और संगीता 25 साल पहले शादी करने वाले थे लेकिन आखिरी वक़्त पर, उनकी शादी टूट गयी।

    संगीता के मिस इंडिया 1980 बनने के बाद, उनकी मुलाकात सलमान से हुई थी और दोनों 27 मई, 1994 को शादी करने की योजना बना रहे थे। शादी के कार्ड भी बट चुके थे हालांकि बाद में अभिनेत्री ने शादी तोड़ दी। ऐसी अफवाहें हैं कि सलमान उस वक़्त अभिनेत्री सोमी अली को भी डेट कर रहे थे और जब संगीता को इस बारे में पता चला तो उन्होंने शादी तोड़ दी। बाद में संगीता ने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अज़हरुद्दीन से 1996 में शादी की और 2010 में तलाक ले लिया।

    Related image

    पिंकविला के अनुसार, एक सूत्र ने कहा-“पिछले हफ्ते सलमान खान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में संगीता का 46वां जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया था। जबसे संगीता हैदराबाद से मुंबई शिफ्ट हुई हैं, वह सलमान और उनके परिवार के संपर्क में रही है और अभिनेता की बहन अलवीरा अग्निहोत्री की बहुत करीबी हैं। सलमान खान न केवल शो के निर्माता हैं, बल्कि उसके रचनात्मक विभाग में भी बहुत सक्रीय हैं। ये उनका सुझाव था कि संगीता को भी शो का जज बनाया जाये।”
    sangeeta bday
    “इस बार शो का बड़ा दिलचस्प फॉर्मेट है- एक ही छत के नीचे न केवल वर्तमान जोड़ियां बल्कि पूर्व जोड़ियां भी नज़र आएंगी जो ज़िन्दगी में आगे बढ़ने के बाद भी, आज अच्छे दोस्त हैं और सलमान और संगीता के भी अच्छे ताल्लुकात रहे हैं। दोनों अच्छे दोस्त हैं और कभी कभी जिम में साथ वर्कआउट भी करते हैं। संगीता को सलमान के कई पारिवारिक समारोह में देखा गया है और खानदान के काफी करीब है।”
    Related image

    सूत्र ने आगे कहा-“दिलचस्प रूप से, सलमान ने नवीनतम टीज़र में खुद खुलासा किया है कि वह शो पर अपने सारे रिश्ते के राज़ साझा करेंगे। जबकि दूसरी महिलाओं को उन्हें डेट किया है, शादीशुदा हैं, संगीता एकमात्र व्यक्ति हैं, जिन्होंने उनके साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखे हैं और दोनों सिंगल हैं। जबकि लोग इयूलिया वंतूर के साथ उनकी करीबी के बारे में जानते हैं, आधिकारिक तौर पर वे एक जोड़े के रूप में सामने नहीं आए हैं। सलमान प्रीमियर एपिसोड का भी हिस्सा हैं और उन्होंने इसके लिए शूटिंग की है, इसलिए शो एक रोमांचक रहस्योद्घाटन से भरा होने का वादा करता है। क्या सलमान और संगीता आखिरकार खुलासा करेंगे कि उनके बीच क्या हुआ और वे क्यों अलग हो गए – केवल शो ही बता सकता है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *