नच बलिये 9: सनम जौहर और अबिगेल पांडे ने पहले दिन ही बढ़ाया सीजन का स्तर

नच बलिये 9: सनम जौहर और अबिगेल पांडे ने पहले दिन ही बढ़ाया सीजन का स्तर

नच बलिये 9‘ इस साल के बहुप्रतीक्षित टेलीविजन शो में से एक है। सुपरस्टार सलमान खान द्वारा निर्मित डांस रियलिटी शो, कथित तौर पर मनीष पॉल द्वारा होस्ट किया जाएगा और प्रतिष्ठित जज पैनल में अभिनेत्री रवीना टंडन, फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर और कोरियोग्राफर अहमद खान शामिल होंगे। जबकि दर्शकों को अभी भी अंतिम प्रतियोगी सूची का बेसब्री से इंतजार है, निर्माताओं ने 4 हस्तियों के नाम का खुलासा किया है जो इस साल शो में भाग लेंगे।

हालांकि, सीजन 9 बहुत अलग होने जा रहा है। जैसा कि सलमान खान ने पुष्टि की है, भारतीय टेलीविजन के इतिहास में, पहली बार पूर्व सेलिब्रिटी जोड़े टीम बनाकर शो में प्रतिस्पर्धा करेंगे। शो प्रीमियर एपिसोड तीन दिन प्रसारित किया जाएगा जिसमे पिछले सीजन की जोड़ियां, नयी जोड़ियों को पेश करेंगी। और इन्ही में से एक जोड़ी है सनम जौहर और अबिगेल पांडे की। दोनों ने अपने डांस परफॉरमेंस की शूटिंग भी कर ली है जिसकी तसवीरें बाहर आ गयी हैं।
अपने एक्ट में, दोनों एक हॉट एयर बैलून पर थिरकते हुए दिखाई देंगे। इस बारे में साझा करते हुए, सनम ने कहा-“हमारे परफॉरमेंस में हॉट एयर बैलून इसका हिस्सा था। कई सालो के अनुभव के बाद, मैं विश्वास का स्तर मिल गया है। हालांकि, अबिगेल थोड़ा घबरा गयी थी क्योंकि हमें हॉट एयर बैलून पर प्रदर्शन देना था जो मंच के ऊपर से हट गया था। मुझे यकीन है कि दर्शको को ये एक्ट उससे ज्यादा पसंद आएगा जितना मजा हमे इसे प्रदर्शित करते वक़्त आया।”
कोरियोग्राफर सनम पिछले सीजन में उपविजेता थे और दोबारा शो पर आने से उत्साहित हैं। उनके मुताबिक, “मैं अबिगेल पांडे के साथ इस साल के ‘नच बलिये 9’ के भव्य प्रीमियर का हिस्सा बनने के लिए बहुत रोमांचित हूँ। पिछले सीजन में उपविजेता होने के बाद, इसका हिस्सा होना एक सम्मान की बात है, क्योंकि हमारी सभी यादें 2 साल बाद वापस आ गई थीं। शब्द केवल उदासीन है।”

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here