होम मनोरंजन नच बलिये 9: श्रेनु पारिख ने अभ्यास के दौरान जड़ा राहुल महाजन को थप्पड़

नच बलिये 9: श्रेनु पारिख ने अभ्यास के दौरान जड़ा राहुल महाजन को थप्पड़

0
नच बलिये 9: श्रेनु पारिख ने अभ्यास के दौरान जड़ा राहुल महाजन को थप्पड़

डांस रियलिटी शो, ‘नच बलिये 9‘ के भव्य प्रीमियर के लिए बस कुछ ही दिन बचे हैं, और स्टार कलाकार पहले से ही अपने डांस परफॉरमेंस के लिए कड़ी मेहनत कर अभ्यास कर रहे हैं। ऐसे ही एक अभ्यास में, राहुल महाजन और श्रेनु पारिख, जो एक अतिथि जोड़ी और उन्हें परफॉरमेंस के लिए आमंत्रित किया गया था, अपने एक्ट में इतना लीन हो गए कि राहुल महाजन ने वास्तव में श्रेनु को उन्हें थप्पड़ मारने के लिए कह दिया।

यह जोड़ी ‘सेकंड हैंड जवानी’ गाने पर अभ्यास कर रही थी, जिसमें कोरियोग्राफी के रूप में कॉमिक एक्ट के लिए श्रेनु को थप्पड़ मारना था, जो उन्हें सिखाया गया था। हालाँकि श्रेनु राहुल को थप्पड़ मारने से हिचकिचा रही थी, इसलिए राहुल खुद से आगे बढ़े और श्रेनु को ऐसा करने के लिए कहा क्योंकि उन्हें लगा कि यह अधिक ठोस लगेगा और एक्ट को ज्यादा वास्तविक बनाएगा।

Image result for Nach Baliye 9: Shrenu Parekh

इसके बारे में अधिक बात करते हुए, श्रेनु ने साझा किया, “यह एक मजेदार अनुभव था, अभिनय, प्रदर्शन और अभ्यास के साथ बहुत मज़ा आया। यह ऐसा करने के लिए एक दर्दनाक चीज थी। वह कहते रहे-‘चलेगा, तू थप्पड़ मार कोई समस्या नहीं’। और ईमानदारी से बताऊ तो, अंतिम शॉट में मैंने लगभग उन्हें थप्पड़ मार दिया था, लेकिन वह एक काफी कूल है। यह रोमांचक है कि बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न होंगे और इस साल का ‘नच’ देखना बहुत अच्छा होगा।”

आगामी डांस रियलिटी शो जॉडी की धीरे-धीरे घोषणा के कारण खबरों में रहा है और विशेष रूप से शो के कांसेप्ट में नए मोड़ के लिए, जो पांच पूर्व जोड़ों और पांच वर्तमान जोड़ों को प्रतियोगियों के रूप में पेश करेगा। शो को सलमान खान निर्मित कर रहे हैं और ये 19 जुलाई से प्रसारित होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here