नच बलिये 9: श्रद्धा आर्या ने की शो छोड़ने और कम वेतन मिलने पर निराश होने पर बात

नच बलिये 9: श्रद्धा आर्या ने की शो छोड़ने और कम वेतन मिलने पर निराश होने पर बात
bitcoin trading

कुछ दिन पहले कई प्रशंसक निराश हो गए थे जब चोट लगने के कारण कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या के रियलिटी शो ‘नच बलिये 9‘ छोड़ने की खबरें मीडिया में आई। और जब टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने अभिनेत्री से संपर्क किया तो वह खुद शो छोड़ने की खबरें सुनकर हैरान हो गयी थी।

उनके मुताबिक, “कुछ नहीं, एक चोट भी मेरे और ‘नच बलिये’ के बीच नहीं आ सकती। हां, मैं अस्वस्थ हूँ और ‘खतरा खतरा खतरा’ के सेट पर पीठ में भयानक चोट लगी है, लेकिन एक प्रतिबद्धता से बाहर निकलना जो मैंने अपने आप से और निर्माताओं से की है, कुछ ऐसा है जो मेरे दिमाग में कभी नहीं आ सकता।”

Related image

अपनी दर्दनाक चोट के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा-“मेरी ऊपरी पीठ के बाईं ओर टिश्यू टियर है। इसने मेरे पहले परफॉरमेंस के लिए रिहर्सल के दौरान बहुत परेशानी पैदा की, लेकिन इसने शो में चमकने की मेरी भावना को दूर नहीं किया। मैंने चोट के लिए कई स्कैन करवाए। शुरू में यह इतना मुश्किल था क्योंकि कोई भी जो मुझे पूर्वाभ्यास करते समय पीठ पर छूता था, वह मेरे लिए असहनीय हो जाता था और मैं दर्द में चीख पड़ती थी।”

“लेकिन मेरे कोरियोग्राफर्स वास्तव में मधुर और सहायक रहे हैं और मेरे साथ तालमेल बिठा रहे हैं। वे व्यायाम भी करते हैं जो मुझे अपने डॉक्टर द्वारा करने के लिए कहा गया है, मुझे कंपनी देने के लिए। लेकिन अब मैं बहुत बेहतर हूं। मैं उचित दवा ले रही हूं और डॉक्टर की देखरेख में हूं। इसलिए, मैं पहले की तुलना में बेहतर हो गयी हूं, और आप कह सकते हैं कि मैं 50% ठीक हो गयी हूं और जल्द ही फिट और ठीक हो जाउंगी। मैं वास्तव में नहीं जानती कि मेरे शो छोड़ने की खबरें क्यों बन रही है, यह सब गलत है। मुझे उम्मीद है कि अगली बार जब कोई मेरे बारे में कुछ लिखेगा, तो यह सही और तथ्यात्मक रूप से सही होगा और सिर्फ अफवाह नहीं होगा।”

Image result for Shraddha Arya Nach Baliye

इससे पहले, ‘नच बलिये’ के अन्य साथी प्रतियोगियों की तुलना में अभिनेत्री के स्पष्ट रूप से कम भुगतान किए जाने पर निराश होने की खबरें थीं।

इसके लिए, श्रद्धा ने अटकलों को ठुकराते हुए कहा, “मुझे नहीं पता कि यह सब कहां से आता है। मुझे नहीं पता कि दूसरों को क्या मिल रहा है। मेरा मतलब है कि कोई मेरे को अपने वेतन का खुलासा क्यों करेगा और मैं इसकी परवाह क्यों करुँगी। मुझे जो मिल रहा है उससे मैं खुश हूं। इसके अलावा, उस अवस्था को हम बहुत पहले पार कर चुके हैं। अब हम अपने एक्ट को परफॉर्म करने और अभ्यास करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। वेतन की बात कभी भी एक मुद्दा नहीं थी। मुझे लगता है कि कोई व्यक्ति बस चर्चा बनाये रखने के लिए ये सब बुन रहा है। मुझे लगता है कि उन्हें मेरे बारे में बेचैनी से कोई कहानी चाहिए।”

‘नच बलिये 9’ 19 जुलाई से प्रसारित होने के लिए तैयार है और पहले एपिसोड में सलमान खान दिखाई देंगे।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here