Sat. May 18th, 2024
    बिग बॉस 13: विशाल आदित्य सिंह की एंट्री ले आएगी आपके चेहरे पर मुस्कान, देखे वीडियो

    चंद्रकांता फेम विशाल आदित्य सिंह जल्द ‘नच बलिये 9‘ में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। नौवें सीज़न की अनूठी विशेषता के अनुसार, जहाँ वर्तमान और पूर्व जोड़ियां शो का हिस्सा बनने जा रही हैं, विशाल कथित तौर पर मधुरिमा तुली के साथ भाग ले रहे हैं।

    टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, विशाल ने अपनी एक्स के साथ दिखे जाने पर अपने प्रारंभिक संकोच के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “जब रिश्तों की बात आती है तो मैं एक भावनात्मक व्यक्ति हूं। मैं 23 साल की उम्र में मुंबई आया था और तभी मैंने रिश्तों में आना शुरू किया और एक गर्लफ्रेंड भी थी। मैं नहीं चाहता था कि लोग सार्वजनिक मंच पर मेरे या मेरे एक्स के बारे में टिप्पणी करें या गन्दा बोलें। मैं इन सब से बचना चाहता था।”

    यह उनके दोस्त ही थे, जिन्होंने उन्हें अपने एक्स के साथ भाग लेने के लिए मना लिया। वह आगे कहते है, “मेरे दोस्तों ने मुझे बताया कि बहुत से लोग हैं जो जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में अपने एक्स के साथ काम करते हैं और उन्होंने मुझसे कहा कि कोशिश करो।”

    एक और कारण, विशाल ने शो में भाग लिया, वह है दर्शकों से जुड़े रहना। उन्होंने कहा, “यह दर्शकों के प्यार की वजह से था जो मैं इस शो में भाग लेना चाहता था और यह मेरा पहला रियलिटी शो है।”

    नच बलिये 9: विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच नहीं हुआ गाली-गलौच

    यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें ‘चंद्रकांता’ के सह-कलाकार के साथ देखा जाएगा, उन्होंने तुरंत जवाब दिया-“मैं मधुरिमा के साथ जोड़ी नहीं बना रहा हूं। वह मेरी साथी नहीं है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *