Sat. Apr 20th, 2024
    नच बलिये 9: विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच नहीं हुआ गाली-गलौच

    दो दिन पहले ऐसी खबर आई थी कि बहुप्रतीक्षित टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिये 9‘ में हिस्सा ले रही पूर्व जोड़ी विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच शूटिंग के दौरान बहस हो गयी थी। पिंकविला के अनुसार, दोनों के बीच नाराजगी अब भी स्पष्ट तौर पर देखी जा सकती है और पहले एपिसोड के शूट के दौरान से ही, दोनों के बीच मतभेद पल रहे हैं।

    सूत्रों के अनुसार, शूटिंग के दौरान दोनों की बहस हो गयी और बात इस हद तक बढ़ गयी कि मधुरिमा ने विशाल को गाली तक दे दी। इनकी लड़ाई के बाद, सेट पर बहुत ड्रामा हुआ। हालांकि, अब ऐसा पता चला है कि ये पूरी खबर सही नहीं है। दोनों ने एक समारोह के दौरान इस खबर पर अपना स्पष्टीकरण दिया। जब इस बारे में पूछा गया तो मधुरिमा ने एक प्रकाशन को बताया कि उनकी बहस जरूर हुई थी लेकिन उन्होंने विशाल को गाली नहीं दी।

    इस दौरान वहां मौजूद विशाल ने भी अपनी एक्स से सहमति जताते हुए कहा कि उनकी लड़ाई जरूर हुई थी लेकिन सेट पर मौजूद लोगो ने इस बात का बतंगड़ बना दिया। उन्होंने यह भी कहा कि व्यक्तिगत महत्व के मामले में वे बहस में पड़ गए थे लेकिन मीडिया में जो बात की जा रही है वह बिल्कुल भी सच नहीं है।

    नच बलिये 9: विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच शूटिंग के दौरान हुई बहस

    कुछ दिन पहले ऐसी खबर आई थी कि उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा भले ही साथ में टीम बनाकर ट्राफी जीतने के लिए ये साथ लड़ रहे हो लेकिन शूटिंग के दौरान इनमे बातचीत बिलकुल बंद थी। दोनों शूट खत्म होते ही अलग अलग दिशा में जाकर बैठ जाते और एक-दूसरे की तरफ देखते भी नहीं।

    अब निर्माता सलमान खान ने शो को और भी मनोरंजक बनाने के लिए वर्तमान जोड़ियो के साथ साथ पूर्व जोड़ियो का भी कांसेप्ट रखा है तो उन्हें इन सब से तो गुजरना पड़ेगा ही।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *