Thu. Jun 20th, 2024
    नच बलिये 9: लांच के लिए प्रतियोगी लिमोसिन में घूमकर मुंबई में करेंगे क्लब-हॉपिंग

    नच बलिये 9‘ का प्रीमियर 19 जुलाई से शुरू होने वाला है। यह सीजन बहुत अनोखा होगा क्योंकि इसमें केवल शादीशुदा जोड़ियां ही नहीं बल्कि पूर्व जोड़ियां भी ख़िताब जीतने के लिए लड़ती हुई दिखाई देंगी। निर्माताओं ने अभी तक चार प्रतियोगियों का खुलासा कर दिया है और बाकि के प्रतियोगी प्रीमियर एपिसोड के दौरान नज़र आएंगे।

    अब तक जिन जोड़ियों के प्रोमो सामने आये हैं, वे हैं मधुरिमा तुली-विशाल सिंह, उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा, अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी और श्रद्धा आर्य-आलम मक्कड़। और अब, पिंकविला के अनुसार, प्रीमियर को यादगार बनाने के लिए सभी प्रतियोगी मुंबई शहर के आसपास क्लब-हॉपिंग करते देखे जाएंगे।

    प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा-“इस सीजन, दर्शको को पूर्व जोड़ियों और वर्तमान जोड़ियों के बीच एक मुकाबला देखने के लिए मिलेगा। निर्माताओं ने सभी प्रतियोगियों को और उनकी शूट डिटेल्स को छिपा कर रखा है- प्रतियोगी के बारे में केवल थोड़ी थोड़ी डिटेल्स का खुलासा कर रहे हैं। इसी तरह, वे लाइव दर्शकों को एक झलक देने के लिए एक अनूठी शुरुआत कर रहे हैं। आगामी सप्ताह में, शो में से 3 जोड़ी मुंबई उपनगरों में लिमोसिन में घूमती हुई शहर भर में क्लब-हॉपिंग करने वाली है।”

    “निर्माताओं ने केवल इस लॉन्च के लिए 4 लाख का अच्छा खर्च किया है, मुंबई के बाहर से इन महँगी गाड़ियों को मंगाने के लिए। यह पहली बार है जब सलमान खान ‘नच बलिये’ का निर्माण कर रहे हैं और उन्होंने टीम को स्पष्ट आदेश दिया है कि सब कुछ जीवन से बड़ा होना है। इस सप्ताह क्लबों में जोड़ी द्वारा आश्चर्यचकित होने के लिए शहर में पार्टी करने वालों को तैयार होना चाहिए।”

    शो की बात की जाये तो, निर्माता सलमान खान ही प्रीमियर एपिसोड पर इन जोड़ियों को पेश करेंगे। मनीष पॉल शो को होस्ट कर रहे हैं और जज के रूप में खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन और प्रतिभाशाली कोरियोग्राफर अहमद खान नज़र आ सकते हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *