Sun. Oct 2nd, 2022
    नच बलिये 9: मनीष पॉल बने होस्ट, मौनी रॉय करेंगी कत्थक, जानिए शो से जुड़ी हर खबर

    नच बलिये‘ का नौवां सीज़न जल्द ही प्रीमियर के लिए तैयार है और जैसे जैसे इससे जुड़ी डिटेल्स सामने आती जा रही है, हम सभी इसके लिए बहुत उत्साहित हो रहे हैं। नवीनतम अपडेट ये है कि शो के होस्ट की पुष्टि हो गयी। काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि जेनिफर विंगेट और सुनील ग्रोवर इस सीजन की होस्टिंग करेंगे। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि सलमान खान के साथ शानदार तालमेल साझा करने वाले मनीष पॉल इन दोनों की जगह लेने के लिए तैयार हैं।

    MANIESH PAUL

    पिंकविला की खबर के अनुसार, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे काबिल और मशहूर होस्ट में से एक मनीष पॉल को डांस रियलिटी शो की होस्टिंग करने के लिए चुना गया है और उन्होंने प्रीमियर एपिसोड शूट भी कर लिया। एक सूत्र ने जानकारी दी, “पिछले तीन दिनों में शो के भव्य प्रीमियर के लिए जोड़ियां शूट कर चुकी हैं। मनीष ने प्रीमियर एपिसोड के लिए होस्ट के रूप में शूटिंग की और इसे पूरे सीज़न के लिए बरकरार रखा जाएगा। अनुभव और सलमान के साथ सम्बन्ध होने के नाते, सुनील और जेनिफर के बाहर होने पर, यही सबसे आसान विकल्प थे। जोड़ी के अलावा, रियलिटी शो में मसाला जोड़ने के लिए शहीर शेख और रिया शर्मा, श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम सहित कई स्टार परिवार के जोड़ों ने प्रदर्शन किया।”

    इसके साथ ही, प्रीमियर एपिसोड का एक और मशहूर हस्ती हिस्सा बनने वाली हैं। टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय भी अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीतने आ रही हैं। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, अभिनेत्री जो एक प्रशिक्षित क्लासिकल डांसर हैं, वह अपने कत्थक के कौशल को मंच पर दिखाएंगी। कथित तौर पर, वह ‘घर मोरे परदेसिया’ समेत और भी गीतों पर थिरकती नज़र आएँगी।

    Related image

    प्रकाशन के मुताबिक, “जबकि यह प्रीमियर के लिए पहले ही रिकॉर्ड किया गया है, वह सलमान और प्रतियोगियों के साथ एक छोटे सेगमेंट के लिए फिर से शूट में शामिल होंगी।”

    ‘नच बलिये 9’ कथित तौर पर 20 जुलाई तक प्रसारित होगा। इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया भी प्रीमियर एपिसोड की होस्टिंग करेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.