Sat. Nov 26th, 2022
    नच बलिये 9: मधुरिमा तुली ने की विशाल आदित्य सिंह के साथ शो करने, सलमान खान के होने और लड़ाई की खबरों पर बात

    कल रात टीवी शो ‘नच बलिये 9’ का प्रीमियर प्रसारित हुआ था जिसमे निर्माता सलमान खान ने 5 जोड़ियों को पेश किया। उन जोड़ियों के नाम हैं- श्रद्धा आर्या-आलम सिंह, बबिता फोगाट-विवेक सुहाग, उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा, विन्दु दारा सिंह-दीना उमरोवा और प्रिंस नरूला-युविका चौधरी। अपने बलिये विशाल आदित्य सिंह के साथ टीवी पर दिखने से पहले, पिंकविला ने मधुरिमा तुली से बात की।

     कैसे लिया शो करने का फैसला…

    Related image

    शुरू में बहुत चौकाने वाला था क्योंकि ‘नच बलिये’ प्यार करने वालो के लिए है। लेकिन फिर ये कांसेप्ट आया जो मुझे लगता है कि वह डांस के डरिये पूर्व जोड़ियों के बीच नफरत मिटाना चाहते हैं। लेकिन ये एक अच्छा अवसर है क्योंकि मैं हमेशा से ये शो करना चाहती थी लेकिन अपने बलिये के साथ। इस बार कोई बलिये नहीं है लेकिन ये एक एक्स के साथ हो रहा है जिसे मैं कभी प्यार करती थी इसलिए ये भी कूल है।

    सलमान खान के कारण किया प्रस्ताव स्वीकार…

    Image result for Madhurima Tuli

    ये सबसे बड़ा कारण था हां कहने का क्योंकि अगर आप एक्स के साथ शो कर रहे हो तो मतभेद होंगे ही लेकिन उसे अलग रखते हुए, एक पेशेवर की तरह, ये एक बड़ा मौका है क्योंकि सलमान खान इसमें शामिल हैं। वे सुनिश्चित करेंगे कि ये बड़ी सफलता हासिल करे। और शो भी एक बड़ा ब्रांड है इसलिए इसके लायक है। मुझे लगता है कि मैं सही हाथों में हूँ और चिंता करने वाली कोई बात नहीं है, साथ ही कुछ भी अशिष्ट नहीं होने वाला।

    सेट पर विशाल से हुई लड़ाई पर…

    VISHAL-MADHURIMA

    ये मुश्किल है क्योंकि कुछ अनबन होगी ही और लड़ाइयां भी होंगी क्योंकि ये ऐसा ही है। हालांकि, मुझे लगता है कि ये सामान्य है क्योंकि हर किसी के उतार-चढ़ाव होते हैं और इससे ही लोग जुड़ेंगे और अगर आपको आगे बढ़ना है तो अपना घमंड साइड में रखकर पेशेवर रूप से विकास करो और मेहनत करते रहो और ऐसे विवाद में पड़ने से अच्छा है कि कम्पटीशन जीतने के बारे में सोचो।

    क्या रिश्ते को देंगी दूसरा मौका…

    नच बलिये 9: विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच नहीं हुआ गाली-गलौच

    हमने यही सोच कर शुरू किया था कि चीज़ो को अतीत में छोड़ दे क्योंकि अब हम शो कर रहे हैं और जीतने की कोशिश करेंगे लेकिन अभ्यास के दौरान, हमारे बीच मतभेद हुए और सबकुछ आगे ले जाना बहुत मुश्किल हो गया। लेकिन एक बार आप घर आते हो, आप सोचते हो कि इतना नाटक क्यों करना और जो भी हुआ भूल जाये, अपना काम करें और वापस घर जाए।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *