Tue. May 21st, 2024
    नच बलिये 9: उर्वशी ढोलकिया के लिए अपने एक्स के साथ केमिस्ट्री कोई मुश्किल बात नहीं

    टीवी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया बहुत जल्द अपने एक्स अनुज सचदेवा के साथ रियलिटी शो ‘नच बलिये 9‘ में थिरकती हुई दिखाई देंगी। जबकि सब यही सोच रहे हैं कि पूर्व प्रेमियों के बीच केमिस्ट्री कैसे नज़र आएगी, उर्वशी का कहना है कि ये बहुत आसान है करने के लिए। ज़ूमटीवी से बात करते हुए, कोमोलिका ने शो में हिस्सा लेने, अपने बेटे को रिलेशनशिप एडवाइस देने और ब्रेक-अप के बाद दोस्त बने रहने जैसे पहलुओं पर बात की।

    आपने शो क्यों साइन किया?

    Image result for Urvashi Dholakia

    मुझे चुनौतियाँ लेने के लिए जाना जाता है। कम से कम जो मुझे लोग बताते हैं।

    आप वर्तमान जोड़ी की तरह अपनी केमिस्ट्री को कैसे अच्छा दिखाएंगे?

    हमारी एक केमिस्ट्री थी जिसके कारण हम एक साथ थे, है ना? डेटिंग केवल केमिस्ट्री के बारे में नहीं है। जब दो लोग एक साथ आते हैं तो काफी चीज़ें शामिल होती है। यह दोस्ती है, यह साहचर्य है, यह एक साथ है। केमिस्ट्री तो है इसलिए साथ में थे। लेकिन क्या बाकी बॉक्स टिक किए गए थे? उस बिंदु पर, नहीं, सारे नहीं, इसलिए बुद्धिमानी इसी में थी कि अलग हो जाये और आगे बढ़ जाये। लेकिन साथ काम करने और सह-अस्तित्व में वापस आने में कोई बुराई नहीं है। मेरा मानना है कि इंसान को सह-अस्तित्व में रहना चाहिए।

    Image result for Urvashi Dholakia Anuj Sachdeva

    आप दोनों में से बेहतर डांसर कौन है?

    हम मे से कोई नहीं। अब तक, मेरा साथी मुझसे बेहतर काम कर रहा है।

    आपके बेटों के लिए आपकी गो-टू रिलेशनशिप / ब्रेकअप सलाह क्या है?

    urvashi with her sons

    हम ब्रेकअप के बारे में बात नहीं करते हैं लेकिन हम रिश्तों के बारे में बात करते हैं। मैं केवल अपने बच्चों को बताती हूँ, जो कुछ भी कहा और किया, कभी किसी की बुराई मत करना। मैंने हमेशा लैंगिक समानता में विश्वास किया है। मैं एक तरफ से बात नहीं कर सकती। बेशक, मेरे पास अपने लड़कों से बात करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। अगर मेरी बेटी होती तो मैं शायद यही बात कहती। सम्मान बनाए रखना, गरिमा बनाए रखना और थोड़ा विश्वास रखना और क्षणों का आनंद लेना महत्वपूर्ण है। झगड़े होंगे लेकिन बस अच्छे बने रहें, वास्तविक बने रहें, कोई और होने का दिखावा न करें और बस अच्छा समय बिताएं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *