Sat. Jun 15th, 2024
    नच बलिये 9: उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा के बीच सेट पर दिखी नाराजगी

    डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये‘ जल्द ही अपने नौवें सीज़न के साथ आने वाला है। सलमान खान द्वारा निर्मित शो में पूर्व जोड़ियां और वर्तमान जोड़ियों के बीच ट्रॉफी के लिए लड़ाई होगी। यह पहले से ही ज्ञात है कि उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा जिन्होंने प्रोमो के लिए शूट किया था, वो बाहर आ चूका है और अब दोनों ने डांस रियलिटी शो के भव्य प्रीमियर एपिसोड के लिए भी शूट किया है। लेकिन ऐसा लगता है कि पूर्व प्रेमी एक दूसरे के साथ अच्छे स्थान पर नहीं है।

    प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, “1 जुलाई को प्रीमियर एपिसोड के लिए उर्वशी और अनुज ने अपने डांस नंबर के लिए शूटिंग की, लेकिन जैसे ही कट हुआ, दोनों अलग-अलग दिशाओं में बैठ गए, ताकि एक-दूसरे का रास्ता न पार करें। देखा गया कि दोनों एक-दूसरे को जितना हो सकें नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहे हैं और चश्मदीद गवाहों का कहना है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है।”
    Image result for Urvashi Dholakia Anuj Sachdeva
    वैसे, लोगों के लिए सेट पर सौहार्दपूर्ण संबंध साझा नहीं करना आम बात है, लेकिन यह देखते हुए कि दोनों डांस शो का खिताब जीतने के लिए एक साथ काम करेंगे, हमें आश्चर्य है कि क्या ये शो उनकी लड़ाई पर प्रभाव डालेगी और क्या उनके रिश्ते में बदलाव आएगा।
    इस बीच, शो में शामिल होने वाले अन्य जोड़ी हैं अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, शांतनु माहेश्वरी-नित्यामी शिर्के, कीथ सेकिरा-रोशेल राव, फैज़ान खान-मुस्कान कटारिया, उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा, विशाल सिंह-मधुरिमा तुली, श्रद्धा आर्य -आलम मक्कड़, सौरभ राज-रिद्धिमा, एल गोनी-नताशा, प्रिंस नरूला-युविका चौधरी। सूत्रों की माने तो शो 20 जुलाई से प्रीमियर हो रहा है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *