Tue. Apr 23rd, 2024
    नच बलिये 9: अनीता हसनंदानी हमेशा से ही बनना चाहती थी शो का हिस्सा

    टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिये 9‘ सही कारणों के चलते सुर्खियां बटोर रहा है। इस साल न केवल वर्तमान जोड़ियां बल्कि पूर्व जोड़ियां भी मंच पर थिरकती हुई दिखाई देंगी। उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा से लेकर अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी तक, सभी जोड़ियां डांसिंग ट्रॉफी जीतने के लिए तैयार हैं।

    अनीता ने शो का हिस्सा बनने पर बात की और बताया कि उन्हें डांस करना कितना अच्छा लगता है और कैसे वह हमेशा से ही इस शो का हिस्सा बनना चाहती थी। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि वह पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण इसे कर नहीं पाती थी। लेकिन इस बार उन्होंने बताया कि उनके पास ज्यादा समय है और ध्यान देने के लिए काम कम, इसलिए वह शो के साथ न्याय कर पाएंगी। साथ ही चूँकि इसका निर्माण सलमान खान और बानी जे कर रहे हैं, इसलिए उन्हें शो करना पड़ा।
    तैयारियों की बात करते हुए, अभिनेत्री ने बताया कि कैसे वह सुबह 8 बजे शुरू कर देती हैं और रात को 10 बजे दिन खत्म करती हैं। उन्होंने कहा कि वह बहुत लम्बे समय बाद डांस कर रही हैं और इस खाली समय को वार्म-अप करके बिता रही हैं ताकि अपनी बॉडी को डांस के लिए तैयार कर सकें। अंत में उन्होंने कहा कि कोरियोग्राफर उन्हें जो भी सिखा रहा है, वह उसमे अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रही हैं।

    इस दौरान, शो से जुड़ी एक खबर ये आई है कि इसका ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड पूरे तीन दिन चलेगा। पिछले सीजन के प्रतियोगी इस सीजन की जोड़ियो को पेश करेंगे।

    डीएनए के अनुसार, “सलमान को लगता है कि इस सीजन का एक यूनिक कांसेप्ट है और दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्सुकता है। इसलिए, उन्होंने नियमों को तोड़ने और पहले सप्ताह के लिए तीन दिनों का प्रीमियर पेश करने का फैसला किया है। इस सीज़न ने सुपरस्टार से कई रचनात्मक जानकारी प्राप्त की है।”

    इस बीच, शो के प्रोमो टीवी पर प्रसारित होने लगे हैं और उनमें से एक में, हमने सलमान को उनके रिश्ते से जुड़े सवालों को संबोधित करते हुए देखा। ‘नच बलिये 9’ 19 जुलाई, 2019 को रात 8 बजे से प्रसारित किया जाएगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *