Sat. Jul 20th, 2024
    नच बलिए 9: क्या विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की जोड़ी करेगी वापसी?

    नच बलिए 9‘ के आगामी सप्ताह में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी बाहर हो जाएगी। दोनों की जोड़ी मशहूर थी इसलिए ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों कुछ ही हफ्तों में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में वापस आ सकते हैं। इन दोनों ने अपने डांस से ज्यादा, अपने रिश्ते और रोज़ रोज़ की लड़ाई से सभी का ध्यान आकर्षित किया था। जब टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने दोनों से वाइल्ड कार्ड के बारे में बात की तो देखिये उन्होंने क्या कहा-

    विशाल आदित्य सिंह 

    https://www.instagram.com/p/B1UHzG_B6Eb/?utm_source=ig_web_copy_link

    हमे वोट नहीं मिले और हम बाहर हो गए। अगर लोगों को लगता है कि हम वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में वापस आएंगे क्योंकि हमने शो में मसाला डाला है, तो मुझे लगता है कि उन्होंने यहां अपना नजरिया खो दिया है। क्या हम बिल्कुल नहीं नाचे? क्या हम सिर्फ लड़ाई और बहस करते रहे? क्या टीवी पर अन्य जोड़ों ने कभी लड़ाई नहीं की? यदि बलियों में नोक-झोक हो सकती है, तो इस मामले में वे एक्स को साथ लाए हैं … जाहिर है कि घर्षण होगा। शो अपने प्रोमो में हाइलाइट करने के लिए क्या चुनता है, यह मेरा काम नहीं है। वे उस प्रोडक्ट का प्रचार करेंगे जो सबसे अधिक बिक्री योग्य है।

    मैं वास्तव में इस शब्द ‘कंटेंट’ को पसंद नहीं करता। बहुत से लोगों ने कहा कि हम अपने झगड़े के साथ शो को कंटेंट दे रहे थे, लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि कम से कम हम वास्तविक थे। और मैं यह आखिरी बार कह रहा हूँ – हमारे झगड़े को बनाया नहीं गया था। एक रिश्ते में, हमेशा लड़के को ही दोष नहीं दिया जाना चाहिए, लड़की भी समान रूप से गलत हो सकती है। अगर मैंने उनकी तरह माइक को फेंक दिया होता और कह देता कि मैं शो नहीं करना चाहता तो लोग मुझे गालियां देते और बहुत सारी बातें कहते।

    मधुरिमा तुली 

    https://www.instagram.com/p/B0oFofhlkAX/?utm_source=ig_web_copy_link

    मैं सहमत हूँ कि हमारे झगड़े चर्चीले बन गए और हम सुर्खियों में थे। भले ही झगड़े ने हमें परेशान किया, लेकिन वे स्क्रिप्टेड नहीं थे। हमारे बीच मतभेद थे, लेकिन मुझे तब एहसास नहीं हुआ था कि यह एक राष्ट्रीय मंच है और हम भावनाओं में बह गए थे। मुझे लगता है कि झगड़े ने हमारे लिए बहुत ध्यान आकर्षित किया, लेकिन वे भी एक कारण थे कि जजों को लगा कि हमें निकाल देना चाहिए। हमारे एलिमिनेट होने के बाद, मैंने माइक को फेंक दिया क्योंकि मेरा पारा चढ़ रहा था, और मैंने हार मान ली। मुझे खेद है कि यह जजों के सामने हुआ। मुझे नहीं पता कि हम शो में वापस आएंगे, लेकिन जहां तक एक रिश्ते की बात है, तो हम कभी भी साथ नहीं लौटेंगे। उम्मीद है, यह अच्छी तरह से समाप्त हो गया है और इसी की मुझे खुशी महसूस हो रही है।

    https://www.instagram.com/p/B1i-Do3Fif7/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *