Sun. Apr 21st, 2024
    नच बलिए 9: विंदू दारा सिंह और पत्नी दीना उमारोवा हुए शो से बाहर

    स्टार प्लस का ‘नच बलिए 9‘ नए सीजन की घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। तीन दिवसीय प्रीमियर के बाद, पिछले हफ्ते हमें शो से निकलने वाली पहली जोड़ी मिली- कीथ सेक्वेरा और रोशेल राव मिली। और अब, IWM BUZZ के अनुसार, जो दूसरा जोड़ा शो से गया है, वह है विंदू दारा सिंह और पत्नी दीना उमारोवा का। दुर्भाग्य से, दोनों जोड़ियों को शो के शुरुआती चरण में ही शो को अलविदा कहना पड़ा। विंदू और दीना ने पिछले सप्ताह ‘तम्मा तम्मा लोगे’ पर प्रदर्शन किया था और प्रदर्शन के लिए औसत अंक प्राप्त किए थे। उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा के साथ वे सबसे नीचे थे।

    नवीनतम खबरों के अनुसार, गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ‘नच बलिए 9’ के सेट पर रवीना टंडन और अहमद खान के साथ दिखाई देंगे। गोविंदा और रवीना अपने कुछ प्रतिष्ठित गीतों जैसे ‘किसी डिस्को में जाए’ और ‘अँखियो से गोली मारे’ पर थिरकते हुए दिखाई देंगे।

    https://www.instagram.com/p/B0dW2hPhO7y/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, सलमान खान द्वारा निर्मित शो में वर्तमान जोड़ियों के साथ साथ पूर्व जोड़ियां भी नज़र आएंगी। इसमें फैसल खान-मुस्कान कटारिया, बबिता फोगाट-विवेक सुहाग, विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली समेत कई जोड़ियों ने हिस्सा लिया है। पिछले हफ्ते हमने देखा कि कैसे नित्यामी ने चोटिल होने के कारण व्हीलचेयर पर बैठकर शांतनु माहेश्वरी के साथ डांस किया। जबकि रोहित रेड्डी को पीलिया होने के कारण, वह पत्नी अनीता हसनंदानी के साथ परफॉर्म तक नहीं कर पाए।

    इस सब से बचने के लिए, निर्माताओं ने सेट पर क़ुरान पढ़ने की रस्म आयोजित की।

    https://www.instagram.com/p/B0x8ReGhXPO/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *