Tue. Apr 16th, 2024
    नच बलिए 9: प्रतियोगियों के अस्वस्थ होने के बाद, निर्माताओं ने लिया क़ुरान का सहारा

    नच बलिए 9‘ अब लंबे समय से खबरों में है, कॉन्सेप्ट से लेकर शो के बेहद शानदार टीआरपी खींचने तक, और निश्चित रूप से, जोड़ियां द्वारा दिए गए प्रदर्शन के कारण भी। हालांकि, इस शो में नित्यामी शिर्के के चोटिल होने और फिर रोहित रेड्डी के पीलिया से ग्रस्त होने की अपनी परेशानी थी। सलमान खान द्वारा निर्मित शो में यह एक बहुत ही यादृच्छिक घटना हो सकती थी, लेकिन ऐसा लगता है कि निर्माता जरा भी जोखिम नहीं लेना चाहते हैं और इसलिए, उन्होंने सेट पर कुरान पढ़ने की रस्म आयोजित की है।

    जबकि अनीता हसनंदानी और पति रोहित रेड्डी परफॉर्म नहीं कर पाए थे, नित्यामी ने व्हीलचेयर पर बैठकर अपने बलिए शांतनु माहेश्वरी का साथ दिया। इसलिए निर्माता एहतियात बरतना चाहते हैं। खबरों के मुताबिक, आगामी एपिसोड के प्रसारित होने से पहले, निर्माताओं ने सेट पर बुरी बला को टालने के लिए मदरसे के छात्रों को क़ुरान पढ़ने के लिए बुलाया है। ऐसा ये सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि शो में आगे का सफर बिना कोई दिक्कत और रुकावट के आराम से बीत सकें।

    नित्यामी ने अपनी चोट के बारे में सोशल मीडिया पर कहा, “यह दो दिन पहले की बात थी जब शांतनु महेश्वरी और मैंने पहली बार एक साथ ‘नच बलिए 9’ मंच पर परफॉर्म किया। इस दिन तक, घबराहट थी लेकिन ज्यादातर सिर्फ एक जोड़ी के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए उत्साहित थीं। दुर्भाग्य से, हमारे पहले मंच पूर्वाभ्यास के दिन, मैं एक लिफ्ट के बाद गलत तरीके से उतरी और गिर गयी। जिस पल मैं गिरी मुझे पता चल गया था कि मेरे घुटने के साथ कुछ गलत हुआ है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम में से किसी को भी एहसास था कि यह कितना गंभीर था।”

    जबकि रोहित तो बेचारे अपना एक्ट तैयार करने के बाद भी परफॉर्म नहीं कर पाए थे क्योंकि जज ने उन्हें मना कर दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर अनीता के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि वे ‘एक बैंग के साथ वापसी’ करेंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *