Tue. May 28th, 2024
    नच बलिए 9: श्रद्धा आर्या-आलम मक्कड़ समेत इन चार जोड़ियों को मिला हाई-फाई

    सलमान खान का टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिए 9‘ सही वजह के चलते खबरों में छाया हुआ है। शो दो हफ्ते से हर वीकेंड पर प्रसारित हो रहा है और पिछले हफ्ते सभी 12 जोड़ियों ने जज- रवीना टंडन और अहमद खान के सामने अपने डांस परफॉरमेंस दिया। इस बार शो में हाई-फाई का भी कांसेप्ट रखा गया है जिसमे जज उन जोड़ियों को हाई-फाई दे सकते हैं जिनका परफॉरमेंस उन्हें सबसे अच्छा लगा हो। ये हाई-फाई पिछले हफ्ते केवल पांच जोड़ियों को मिला था।

    पिछले हफ्ते को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी जिसके बाद दर्शको को ये जानने की उत्सुकता मची कि आगामी हफ्ते में क्या होगा। पिंकविला के अनुसार, इस हफ्ते कीथ सेक्वेरा और रोशेल राव शो से बाहर हो जायेंगे। और हाई-फाई मिलने वाली उन भाग्यशाली जोड़ियों के नाम हैं- फैज़ल खान-मुस्कान कटारिया, अली गोनी-नताशा स्टेनकोविक, बबिता फोगाट-विवेक सुहाग और श्रद्धा आर्या-आलम मक्कड़।

    https://www.instagram.com/p/B0d3jqSlZsu/?utm_source=ig_web_copy_link

    इसके अलावा, कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के शो से बाहर हो सकते हैं क्योंकि अभिनेत्री के चोट लग गयी है, लेकिन ये खबर गलत है। उनके चोट जरूर लगी है लेकिन ये जोड़ी आगे भी दर्शको का मनोरंजन करती रहेगी। खबरों के अनुसार, नित्यामी व्हीलचेयर पर बैठकर अपने बॉयफ्रेंड शांतनु का साथ देंगी।

    शो में इन दिनों बहुत कुछ चल रहा है। कई कुछ जोड़ियों के बीच रोमांस है तो कुछ के बीच झगड़ा। विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच घमासान युद्ध थमने का नाम ही नहीं ले रहा। दोनों को अभ्यास के वक़्त तो लड़ते देखा गया ही, लेकिन दोनों मंच पर भी जजों के सामने एक-दूसरे पर इलज़ाम लगाते देखे गए। हालांकि, दोनों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और जजों की तरफ से हाई-फाई लेकर गए। हाई-फाई मिलने वाली जोड़ी अगले हफ्ते के एलिमिनेशन से बच जाती है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *