Mon. May 20th, 2024
    'नच बलिए 9' फेम मधुरिमा तुली: बाकि जोड़ियो में बहुत प्यार है जबकि हमारे बीच बहुत नफरत

    मधुरिमा तुली जिन्होंने ‘क़यामत की रात’ और ‘चंद्रकांता’ जैसी श्रृंखलाओं में अपनी भूमिकाओं से दर्शकों को प्रभावित किया है, ‘नच बलिए 9‘ में अपने एक्स विशाल आदित्य सिंह के साथ सभी को अपने डांस का कौशल दिखाने के लिए तैयार हैं। और अब, IWM BUZZ के साथ एक इंटरव्यू में, तुली ने खुलासा किया कि उन्होंने अभी तक पता नहीं हैं कि क्या उन्होंने विशाल के साथ शो में प्रवेश करके सही काम किया है या नहीं। वह मतभेदों को अलग रखना चाहती है और प्रतियोगिता जीतने के लिए काम करना चाहती है लेकिन वह सोचती है कि ऐसा नहीं हो सकता।

    उसने कहा, “जिस तरह से प्रीमियर पर उन्होंने मुझ पर चिल्लाया था, वह सही नहीं था। उन्होंने अपने तेज़ शब्दों से मुझे बहुत आहत किया है। ऐसा नहीं है कि अकेले मैंने उनका दिल दुखाया, यह आपसी था। मुझे उन्ही की भाषा में जवाब देने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है। आप इसे कब तक ले सकते हैं?”

    https://www.instagram.com/p/B0K0WWRAsXJ/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने यह भी कहा कि अभ्यास के पहले कुछ दिन कितने कठिन थे, क्योंकि वे अपने वाइब्स और निकटता को सहन करने में सक्षम नहीं थे, लेकिन अब चीजें बेहतर हैं।

    उन्होंने आगे कहा-“अब मैं केवल उन्हें सह-कलाकार मानती हूँ जिनके साथ मुझे परफॉर्म करना है और न की एक्स। प्रीमियर पर उन्होंने बहुत सारी निजी चीजों का भी खुलासा कर दिया और अगर ये प्रचार के लिए था, तो ये गलत है। मुझे हमेशा पता था कि ये आसान नहीं होगा लेकिन फिर इस तरह का मौका- ‘नच बलिए’ और सलमान खान सर के साथ काम करने का, दोबारा नहीं मिलता। मानती हूँ कि हमारी बहुत लड़ाई हुई है लेकिन मुझे उम्मीद है कि चूँकि एक वक़्त पर हम एक-दूसरे से प्यार करते थे, वह शो की खातिर आ जायेंगे।”

    https://www.instagram.com/p/B0X2NnLA8ID/?utm_source=ig_web_copy_link

    गौरतलब है कि, ये जोड़ी शो ‘चंद्रकांता’ की शूटिंग के दौरान करीब आई थी और पिछले साल दोनों अलग हो गए। अभिनेत्री ने ये भी कहा कि वे लोग शायद लम्बा न टिके क्योंकि बाकि जोड़ियो में बहुत प्यार है जबकि उनमे बहुत नफरत। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि  पहले ही एपिसोड में दोनों को हाई-फाई मिल जाता है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *