Sun. May 19th, 2024
    नच बलिए 7: उर्वशी ढोलकिया ने शो में होने वाले पक्षपात पर की बात

    उर्वशी ढोलकिया जिन्हे टीवी शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ में कोमोलिका का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है, उन्होंने हाल ही में अपने पूर्व प्रेमी अनुज सचदेवा के साथ रियलिटी शो ‘नच बलिए 7’ में भाग लिया था, हालांकि इस सप्ताह वह एलिमिनेट हो गए हैं। जबकि एलिमिनेशन की प्रक्रिया आपको सामान्य लग सकती हैं, लेकिन जोड़ी इस बात से नाखुश है कि प्रक्रिया निष्पक्ष नहीं थी।

    इटाइम्स से बात करते हुए, अभिनेता ने इस बारे में बताया और दावा किया कि शो डांस कम्पटीशन से बढ़कर एक ड्रामा कम्पटीशन है। उन्होंने सीधा सीधा सवाल किया कि बेहतर प्रदर्शन करने के बाद भी, वह हर बार बॉटम टू में कैसे हो सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर उन्हें लोकप्रियता पर भी जज किया जा रहा है तो वह उन्हें यकीन नहीं है कि इंडस्ट्री में 35 साल बाद काम करने के बाद भी, उनका इतना कम फैन बेस है।

    https://www.instagram.com/p/B1bfbEQnnpL/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने यह भी दावा किया कि शो में वास्तव में पक्षपात था और कैसे कुछ जोड़ों को अपने एक्ट को फिर से शूट करने की अनुमति दी गई थी क्योंकि उनमे कुछ गड़बड़ियां थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी अनुमति नहीं देनी चाहिए क्योंकि डांस परफॉरमेंस के प्री-शूट की अनुमति भी नहीं दी गयी थी।

    उनके मुताबिक, “अपने परफॉरमेंस के लिए सेट पर लगभग 300 लोगों से स्टैंडिंग ओवेशन मिलने के बाद, जो मुझे पता है कि हमें मिले अंकों से बेहतर था, हम बाहर हो गए। इस बार क्यों जजों को अंक देने के लिए लगभग आधे घंटे के ब्रेक की आवश्यकता थी? पिछले पांच हफ्तों में उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया। मैं ऐसी इन्सान हूँ जो कड़ी मेहनत के माध्यम से इस इंडस्ट्री में रह रही है। मैं अनुचित व्यवहार के खिलाफ बोलने से खुद को रोक नहीं सकती और न ही रोकूंगी। मेरे अन्दर के अभिनेता, मनोरंजनकर्ता और कलाकार का कहना है कि हम बेहतर के हकदार थे। हम उचित व्यवहार करने के योग्य थे।”

    https://www.instagram.com/p/B1TatHMHbOx/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने बाद में कहा कि उन्हें शो का हिस्सा बनने का पछतावा नहीं है। हालांकि, शो के फॉर्मेट के निराश हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वोटिंग में कोई स्पष्टता नहीं थी और कुछ जोड़ियो के प्रति पक्षपात किया गया था।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *