Wed. Feb 21st, 2024
    भारतीय क्रिकेट टीम डिनर डेट

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचो की सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार को रांची में खेला जाएगा। मेजबान टीम इस समय 2-0 से बढत बनाए हुए है।

    जैसे की भारतीय टीम इस समय तीसरे वनडे मैच के लिए रांची में है, तो ऐसे में अपने घर में खेल रहे धोनी ने इस दौरान अपनी टीम के खिलाड़ियो की मेजबानी करने का अवसर प्रदान किया। तो ऐसे में भारत के विकेटकीपर और उनकी पत्नी साक्षी ने भारतीय टीम के लिए एक शानदार शाम की मेजबानी की।

    स्पिनर युजवेंद्र चहल द्वारा साझा की गई तस्वीर में, पूरी टीम के साथ-साथ कोच, फिजियो और सपोर्ट स्टाफ भी गाला डिनर का हिस्सा थे। चहल ने ट्विट करते हुए लिखा, ” पिछली रात के लिए एमएस धोनी भाई और साक्षी भाभी को धन्यवाद।” कप्तान विराट कोहली ने भी शाम को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की। उन्होंने यह कहकर कैप्शन दिया, “कल रात पर माही भाई के स्थान पर लड़को के साथ शानदार रात। अच्छा खाना, मज़ेदार बातें चारों और महान ऊर्जा। शानदार शाम।”

    https://www.instagram.com/p/BuslpkxAvHv/?utm_source=ig_web_copy_link

    इससे पहले दिन में, एमएस धोनी स्टैंड पर ध्यान पहली बार आधिकारिक तौर पर अनावरण किया गया था। हालांकि, अनुभवी, अपने प्रसिद्ध मामूली और विनम्र फैशन में, उनके नाम पर खड़े स्टैंड का उद्घाटन नहीं करने का विकल्प चुना।

    झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) के सचिव, देबाशीष चक्रवर्ती ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “हम जानबूझकर 8 मार्च को इसे खोलना चाहते थे। लेकिन जब मैंने एमएसडी से पूछा, तो उन्होंने कहा: “दादा में तो इसी का हिस्सा हूं। घर का लड़का अपने ही घर क्या का उद्घाटन करेगा?

    By अंकुर पटवाल

    अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *