Wed. Dec 7th, 2022
    धोनी और युवराज

    पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ ने कल अपने बयान में धोनी और युवराज पर टिपण्णी की। द्रविड़ के अनुसार बी.सी.सी.आई. और कप्तान को वर्ल्ड कप 2019 को ध्यान में रखकर युवराज और धोनी के टीम में रहने या न रहने पर फैसला करना चाहिए।

    राहुल द्रविड़

    ईएसपीएन से इंटरव्यू के दौरान द्रविड़ ने कहा की ‘चयनकर्ताओं और प्रबंधन को इस पर फैसला करना होगा। उन्हें बताना होगा कि वे भारतीय क्रिकेट के लिए उनके दिमाग में क्या खाका है और वे अगले दो वर्षों में वे इन दोनों क्रिकेटरों की क्या भूमिका समझते हैं। क्या इन दोनों के लिये कोई स्थान है? क्या इनमें से केवल एक के लिये जगह है?’

    द्रविड़ ने आगे कहा की भारतीय टीम को आने वाली सीरीज में युवा खिलाडियों को मौका देना चहिये। द्रविड़ के अनुसार हमे सभी युवा अच्छे प्लेयर्स को मैंन ग्यारह में मौका देना चहिये और उनकी परफॉरमेंस को देखना चाहिए।

    आश्विन और जडेजा

    इसके बाद द्रविड़ ने आश्विन और जडेजा पर भी सवाल उठाये और कहा की वर्तमान स्पिनर्स कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। उनके हिसाब से भारत को कुलदीप शर्मा को मौका देना चाहिए। उन्होंने कहा की आश्विन और जडेजा फ्लैट पिच पर कुछ ख़ास नहीं कर पा रहे हैं। जाहिर है की द्रविड़ स्पिनर्स की फाइनल में प्रदर्शन देखकर काफी निराश हुए हैं।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *