धूम 4 में काम करेंगे शाहरुख खान? अभिनेता ने दिए संकेत

dhoom 4 shahrukh

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एकमात्र ऐसे प्रमुख सितारे हैं जिनकी कोई परियोजना आधिकारिक रूप से घोषित नहीं की गई है। दूसरी ओर ‘धूम 4’ (Dhoom 4) हमेशा एक ऐसा रहस्य रहा है कि कौन सा सुपरस्टार इसमें काम करेगा?

‘जीरो’ के बाद शाहरुख़ और अधिक सावधानी से कदम उठा रहा हैं और चीजों में जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं।

SRK ने हाल ही में फिल्मफेयर के साथ एक साक्षात्कार में स्पष्ट किया कि वह किसी भी फिल्म पर हस्ताक्षर क्यों नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “आमतौर पर क्या होता है जब आपकी एक फिल्म खत्म हो रही होती है, आप अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करते हैं और मैं 3-4 महीनों के भीतर जुड़ जाता हूं।

शाहरुख़ खान ने बिना कोई फिल्म साइन किये, इन महत्वपूर्ण कार्यो को दिया अंजाम

लेकिन इस बार मैं ऐसा महसूस नहीं कर रहा हूं … मेरे दिल ने मुझे ऐसा करने की अनुमति नहीं दी है। मुझे सिर्फ यह महसूस हुआ कि मुझे समय निकालना चाहिए, फिल्मों को देखना चाहिए, कहानियों को सुनना चाहिए और अधिक किताबें पढ़ना चाहिए।”

भारत-पाक विश्व कप मैच के दिन, वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर गए और अपने बेटे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें सिंबा और मुफासा के शेर सिंह के साथ जर्सी पहने हुए थे। अगले कुछ दिनों में, यह घोषणा की गई कि वह ‘द लॉयन किंग’ के हिंदी संस्करण में सिम्बा के लिए मुफासा और आर्यन के साथ आवाज देंगे।

कल, बॉलीवुड में 27 साल पूरे करने के अवसर पर, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लिखा था: “हर किसी के लिए 27 साल के लिए और शरद आपको बाइक्स के लिए धन्यवाद।”

ब्लैक ट्रैक सूट के साथ एक शांत सफेद स्वेटशर्ट में वह इस बाइक की सवारी कर रहे हैं। क्या आपको संकेत मिला? वह अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देकर उन्हें संबोधित करते हैं।

शाहरुख़ ने ‘द लायन किंग’ के लिए जिस प्रकार से हिंट दिया था, यह भी किसी न किसी फिल्म के लिए हिंट हो सकता है। हां, दीवाना के गाने ‘कोई ना कोई चाहिए’ में उन्होंने एक बाइक की सवारी की थी लेकिन फिर भी हम विश्वास करना चाहेंगे कि वह ‘धूम 4’ में अभिनय कर रहे हैं। इस पोस्ट के बाद वास्तव में, ‘धूम 4’ शीर्षक कुछ ही समय में ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था।

यह भी पढ़ें: कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 5 दिनों में ही फिल्म ने कमाए 100 करोड़

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here