Thu. Jul 25th, 2024
    धीरज धूपर ने जोधपुर में मनाया अपनी पत्नी विन्नी अरोड़ा का जन्मदिन, देखिए तसवीरें

    टेलि कपल धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा जोधपुर में शानदार समय बिता रहे हैं। मौका है विनी के जन्मदिन का और दोनों शहर में एक विरासत संपत्ति में एक मिनी-छुट्टी का आनंद ले रहे हैं। धीरज, जो वर्तमान में टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में नजर आते हैं, ने अपनी पत्नी के लिए यह सब योजना बनाई है और उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स में उनकी मस्ती सांफ ज़ाहिर हो रही है।

    धीरज ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“जोधपुर का अपना आकर्षण है, और विन्नी का जन्मदिन यहां मनाना ही सबसे सही है। उन्होंने कुछ साल पहले जोधपुर के पास के एक गाँव में फिल्म ‘धनक’ की शूटिंग की थी। तब से, वह यहाँ वापस आना चाहती थी। और मैं पहले कभी शहर नहीं गया था, इसलिए मैंने एक ब्रेक लेने और शहर की खोज करने के बारे में सोचा। हर साल, हम अपने जन्मदिन और वर्षगांठ पर एक नई जगह पर जाते हैं। इसलिए इस बार यह जोधपुर में है।”

    VINNY-DHEERAJ

    DHEERAJ-VINNY
    पूल में चिल करने और संपत्ति में स्थानीय व्यंजनों का आनंद लेने के अलावा, दोनों ने मेहरानगढ़ किले, क्लॉक टॉवर और खास बाग जैसे ऐतिहासिक स्मारकों का भी दौरा किया। इस जोड़ी ने कुछ स्मृति चिन्ह और हस्तशिल्प वस्तुओं की भी खरीदारी की।
    DHEERAJ-VINNU
    JODHPUR
    धीरज, जो अपने वर्तमान शो ‘कुंडली भाग्य’ में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं, वह विश्व कप मैच देखना नहीं भूल रहे है। वे कहते हैं-“क्रिकेट भारतीयों के लिए एक धर्म है। और मैं अपने वर्तमान शो में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहा हूं। सो मेरा मैच देखना तो बनता ही है ना। मैं अपनी स्कूल क्रिकेट टीम का कप्तान रहा हूं, इसलिए मेरे दिल में क्रिकेट के लिए एक विशेष स्थान है।”
    धीरज को भरोसा है कि भारत विश्व कप ट्रॉफी जीतेगा। उनके मुताबिक, “इसमें तो कोई संदेह ही नहीं है। ट्रॉफी तो भारत ही जीतेगा। हमारे पास सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी और गेंदबाजी लाइन-अप है। विराट कोहली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं और पूरी टीम अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में है और वह ट्रॉफी घर लेकर आएगी।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *