Thu. Dec 8th, 2022
    धर्मेंद्र: मैंने कुछ समय से फिल्म नहीं की, लौटने की योजना बना रहा हूँ

    अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र 8 दिसंबर को 84 वर्ष के हो गए। जन्मदिन के ठीक पहले उन्होंने डेंगू से लड़ाई लड़ी- हालांकि वह अभी भी कुछ घुटने के मुद्दों से निपट रहे हैं। उन्होंने एक समाचार प्रकाशन को एक साक्षात्कार के दौरान मजाक में कहा-“मैंने अपने घुटनों से डेंगू को जाने के लिए मजबूर कर दिया।”

    जैसे ही उनके प्रशंसकों ने उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं, उन्होंने अच्छे पुराने दिनों की याद ताजा कर दी। उन्होंने कथित तौर पर घोषणा की कि “मैं कैमरे के सामने वाला ही हूँ, मैंने कुछ समय से कोई फिल्म नहीं की है, लेकिन मैं वापस आने की योजना बना रहा हूँ। मेरे प्रशंसक और शुभचिंतक मुझे याद करते हैं।”

    https://www.instagram.com/p/B4joiB5nRGt/?utm_source=ig_web_copy_link

    साक्षात्कार के दौरान, धर्मेंद्र ने उल्लेख किया कि जीवन में उनका उद्देश्य खुशी फैलाना और अपने जीवनकाल में यथासंभव अधिक से अधिक चेहरे पर मुस्कान लाना है। उनके मुताबिक, “मुझे मिले इतने प्रेम के लिए मैं सर्वशक्तिमान और अपने शुभचिंतकों का पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकता। अगर मैं उस प्यार का कुछ अंश भी वापस भी दे सका, जो मुझे मिला है, तो मैं एक खुश आदमी हूँ।”
    1960 में, ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से अपनी शुरुआत करने वाले धर्मेंद्र को फिल्म इंडस्ट्री में लगभग छह दशक हो गए हैं। अनुभवी सुपरस्टार ने ’शोले’, ‘मेरा गाँव मेरा देश’, ‘यादों की बारात’, ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है।इस दौरान, सुपरस्टार जल्द एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसका नाम ‘खली बली’ है। फिल्म में उनके साथ राजपाल यादव और रजनीश दुग्गल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *