Sat. Feb 4th, 2023
    ZEE5 the final call, अर्जुन रामपाल

    वेब सीरीज ‘द फाइनल कॉल’ का पहला आधिकारिक टीज़र बुधवार को रिलीज़ किया गया है। इसमें मुख्य भूमिका में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल हैं, जो इस श्रृंखला के साथ अपनी डिजिटल शुरुआत करेंगे। यह शो प्रिया कुमार के उपन्यास ‘आई विल गो विद यू: द फ्लाइट ऑफ ए लाइफटाइम’ पर आधारित है।

    पुस्तक जीवन के अंत और एक नए अनंत काल की शुरुआत की यात्रा की कहानी है। यह कहानी एक पायलट पर आधारित है जो विमान उड़ाते समय आत्महत्या करने का फैसला करता है, जिससे सैकड़ों यात्रियों का जीवन खतरे में पड़ जाता है।

    कहानी ट्विस्ट और मोड़ से भरी है जिसे देखकर आपके रगों में सिरहन दौड़ जाएगी। फ़िल्म की कहानी जीवन और मृत्यु के रहस्यों के नाटक से भरी है।

    टीज़र बर्फीली कश्मीर की घाटियों के खूबसूरत दृश्य के साथ शुरू होता है और कुछ सेकंड बाद अर्जुन की आवाज़ सुनाई देती है कि, “यादें मुझे सोने नहीं देंगी और ज़मीन से आँख मैं मिला नहीं सकता। हर बार जब फ्लाइट उड़ाता हूँ तो कुछ अजीब सा हो जाता है मुझे।”

    फ़िल्म में अर्जुन रामपाल एक पायलट है जो एक ड्रग एडिक्ट भी है। पात्रों में से एक को यह कहते हुए सुना जाता है कि एक बन्दूक पकड़ते हुए मेरा हाथ इतना नहीं कांपता है जितना यह ज़हर पकड़ते हुए कांपता है।

    यह बंदा पहले भी बहुत लोगों को मार चूका है और अब भी मारेगा।”

    फ़िल्म का टीज़र शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा है कि, “अंत करीब है इसलिए कोई डर नहीं है। आप लोग क्या सोचते हैं मुझे बताएं।”

    इससे पहले एक बयान में, अर्जुन ने कहा था कि, “मैं ‘द फाइनल कॉल’ और ZEE5 के साथ अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर रोमांचित हूं। यह कहानी विशेष है और आप मुझे बहुत अलग अवतार में देखेंगे। हमने कश्मीर में अपने पहले शूट शेड्यूल को पूरा कर लिया है और मैं दर्शकों को यह फ़िल्म दिखाने के लिए अब और इंतज़ार नहीं कर सकता।

    फ़िल्म ज़ी5 पर 22 फ़रवरी को रिलीज़ होगी।

    यह भी पढ़ें: उरी, सिम्बा, व्हाई चीट इंडिया: बॉक्स ऑफिस पर किसी ने मचाया धमाल तो कोई हुई धराशायी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *