बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हमेशा से बॉलीवुड की चिर-परिचित लड़की रही हैं, जो कभी भी कुछ नया करने की कोशिश में पीछे नहीं रहती हैं। एक्टिंग से लेकर सिंगिंग और वोगिंग तक, राज़ी एक्ट्रेस ने सभी कैटेगरी में महारत हासिल की है। और अब आलिया लम्बरबर्गिनी फेम समूह, द डोरबीन के साथ पहले संगीत में सहयोग कर रही हैं।

आलिया की जोड़ी के साथ द प्रादा गाने के टीजर और पोस्टर ने पहले ही इंटरनेट पर तूफान मचा दिया था। नवीनतम ट्रैक में अपने बहु-प्रतिभाशाली स्टार को देखने के लिए प्रशंसक निश्चित रूप से उत्साहित हो गए हैं।

the prada 1

और अब, निर्माताओं ने अद्भुत ट्रैक द प्रादा जारी किया है। वीडियो को जे जस्ट म्यूजिक और जैकी भगनानी द्वारा प्रस्तुत किया गया है और यह पहली बार है जब आलिया एक स्वतंत्र संगीत वीडियो में अभिनय कर रही हैं। क्लिप में, हम म्यूज़िक ग्रुप को आलिया के साथ देख सकते हैं। आलिया के स्टनिंग लुक्स और मूव्स इस ट्रैक को और भी खास बना रहे हैं। फैंस जल्द ही हिट होने वाले गाने पर डांस करेंगे।

आलिया अगली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह त्रयी इस साल दिसंबर में सिनेमाघरों को हिट करने के लिए तैयार है। फिल्म का लोगो पहले से ही बाहर है और निर्देशक अयान अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सेट से बीटीएस की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। ब्रह्मास्त्र के अलावा, आलिया के साथ उनके पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क 2 और करण जौहर की फिल्म तख्त भी है।

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी, आलिया भट्ट, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रोहित शेट्टी और फराह खान की सत्ते पे सत्ता की दौड़ से बाहर हैं!


Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *