Wed. Feb 1st, 2023
    सोनम कपूर ने इंडस्ट्री में 12 साल पूरे होने पर की यादें ताज़ा, फिल्म 'सांवरिया' से किया डेब्यू

    सोनम कपूर जिन्होंने अपनी पिछली फ़िल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ से ना केवल दर्शकों का बल्कि समीक्षकों का दिल भी जीत लिया था, अब वह फिर एक अनोखी कहानी ‘द जोया फ़ैक्टर’ के साथ आ रही है जिसमे उनके साथ साउथ सूपरस्टार डलकर सलमान दिखाई देंगे।

    ये फ़िल्म 2008 में आई अनुजा चौहान की नोवेल ‘द जोया फ़ैक्टर’ पर आधारित है। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित फ़िल्म जोया सोलंकी के इर्द-गिर्द घूमती है जो 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म बन जाती है।

    https://www.instagram.com/p/B0dNUQAlGyF/?igshid=yq4lcy0fhw5e

    आज सोनम ने अपने सोशल मीडिया पर फ़िल्म का एक छोटा सा टीज़र साझा किया है और साथ ही ये घोषणा की है कि वह कल दर्शकों को भारतीय क्रिकेट टीम के लकी चार्म से परिचय करवाएँगी। उन्होंने विडीयो के साथ कैप्शन में लिखा-“ये लकी नहीं, ख़ुद लक है। आपके पास इंडिया का लकी चार्म लेकर आ रहे हैं। शुभ घड़ी देखते ही।” देखिए यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/B1ave_sFrMU/?igshid=19do88jwg6tid

    इस फ़िल्म में सलमान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान का किरदार निभा रहे हैं जिसे अंधविश्वास में यक़ीन तो नहीं होता लेकिन वह जोया से प्यार कर बैठता है। इससे पहले उन्होंने फ़िल्म ‘कारवाँ’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसमे इरफ़ान ख़ान और मिथिला पालकर ने भी अहम किरदार निभाया था।

    वही सोनम आख़िरी बार शैली धर चोपड़ा द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में दिखाई दी थी जिसमे अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला भी नज़र आए थे। इस फ़िल्म में सोनम ने समलैंगिक लड़की का किरदार निभाया था।

    इस दौरान, पूजा देवड़ा द्वारा निर्मित फ़िल्म ‘द जोया फ़ैक्टर’ सितंबर में रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *