द ज़ोया फैक्टर: पंकज धीर ने किया सोनम कपूर की फिल्म में कैमियो, देखे वीडियो

0
द ज़ोया फैक्टर: पंकज धीर ने किया सोनम कपूर की फिल्म में कैमियो, देखे वीडियो
bitcoin trading

द ज़ोया फैक्टर‘ के पहले दिलचस्प मोशन पोस्टर के साथ प्रशंसकों को प्रभावित करने के बाद, फिल्म से नए कलाकार का नाम सामने आया है, जो और कोई नहीं बल्कि अनुभवी अभिनेता पंकज धीर हैं जो आपके बचाव के लिए ‘जोया कवच’ का परिचय करवाते हैं।

वीडियो में, पंकज ये बताते नजर आ रहे हैं कि कैसे ‘ज़ोया कवच’ यानि भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म ज़ोया सोलंकी आका सोनम कपूर आपके लिए भी कवच बनकर आपकी रक्षा कर सकती हैं। इतना ही नहीं, वीडियो देखकर आपके लिए ट्रेलर का इंतज़ार करना भी मुश्किल हो जाएगा जो 27 अगस्त को आ रहा है।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया के जरिये एक विशेष ‘ज़ोया कवच’ वीडियो साझा किया है जिसमे कहा गया है-‘सुनो सुनो इंडिया वाले सुनो। अब आपकी तरफ भी गुड लक आएगा 600mbps की स्पीड से। आज ही बुक कीजिये जोया कवच और देखिये ट्रेलर 27 अगस्त को।” देखिये यहाँ-

ये फ़िल्म 2008 में आई अनुजा चौहान की नोवेल ‘द जोया फ़ैक्टर’ पर आधारित है। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित फ़िल्म जोया सोलंकी के इर्द-गिर्द घूमती है जो 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म बन जाती है। फिल्म में जोया का किरदार सोनम कपूर निभा रही हैं और उनके विपरीत नजर आएँगे साउथ सूपरस्टार डलकर सलमान।

इस फ़िल्म में सलमान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान का किरदार निभा रहे हैं जिसे अंधविश्वास में यक़ीन तो नहीं होता लेकिन वह जोया से प्यार कर बैठता है। पूजा देवड़ा द्वारा निर्मित फ़िल्म ‘द जोया फ़ैक्टर’  20 सितंबर को रिलीज़ होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here