दा इंडियन वायर » समाचार » द कपिल शर्मा शो: टिकटॉक सेंसेशन सुरभि मेहरा और समृद्धि मेहरा ने चिंकी-मिंकी बनकर किया डेब्यू
मनोरंजन समाचार

द कपिल शर्मा शो: टिकटॉक सेंसेशन सुरभि मेहरा और समृद्धि मेहरा ने चिंकी-मिंकी बनकर किया डेब्यू

द कपिल शर्मा शो: टिकटॉक सेंसेशन सुरभि मेहरा और समृद्धि मेहरा ने चिंकी-मिंकी बनकर किया डेब्यू

कपिल शर्मा अपनी टोली से हर हफ्ते दर्शको का मनोरंजन करती है। उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ का दर्शक हर हफ्ते बेसब्री से इंतज़ार करते हैं और अपने पसंदीदा कलाकार को सुनते हैं। जबकि कपिल, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चन्दन प्रभाकर अपनी मजेदार कॉमिक टाइमिंग से सभी क हंसा हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, ऐसी ही शो में दो जुड़वाँ बहन आ गयी हैं जो सबको अपनी अदाओं से उलझन में डाल रही हैं।

https://www.instagram.com/p/By5a6POAqQJ/?utm_source=ig_web_copy_link

टिकटॉक सेंसेशन सुरभि मेहरा और समृद्धि मेहरा ने इस कॉमेडी शो से अपना टीवी डेब्यू कर लिया है और वह शो में चिंकी और मिंकी के किरदार में दिखाई देती हैं। दोनों को आपने भले ही शो पर पहली बार देखा हो लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों मशहूर स्टार्स हैं। उन्होंने हाल ही में टिकटॉक पर एक मिलियन फोल्लोवर्स हासिल किये हैं और इंस्टाग्राम पर भी दोनों के चाहनेवालो की सूची लगातार बड़ी ही होती जा रही है।

https://www.instagram.com/p/BzVh50BAkpQ/?utm_source=ig_web_copy_link

वे इस शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में नज़र आई थी। हालांकि, दोनों की उपस्थिति कुछ ही वक़्त की थी लेकिन दोनों के प्रदर्शन को दर्शको से खूब तालियां और सीटियां मिली। दोनों ने मशहूर गीत ‘पिया पिया ओ पिया पिया’ से शो में एंट्री ली और कपिल को बताया कि वे उनकी नयी पड़ोसी हैं। चंदू की शिकायत करने के अलावा, दोनों ने दर्शको को खूब हंसाया।

https://www.instagram.com/p/Bza5SwUgUDO/?utm_source=ig_web_copy_link

जबकि कपिल अपने शो से दर्शको का दिल बनाये हुए हैं, काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ जल्द माँ बनने वाली हैं। एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया-“उन्हें कुछ दिन पहले ही खुशखबरी मिली थी, गिन्नी की नियत तारीख दिसंबर में है। कपिल अपने नामचीन कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन उन्होंने अब अपने शूट को इस तरह से निर्धारित किया है कि उन्हें उनके साथ अधिक समय बिताना पड़े। वह भी शूटिंग में उनके साथ रही हैं ताकि वे एक साथ समय बिता सकें।”

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement