Tue. Nov 29th, 2022
    द कपिल शर्मा शो: क्यों नेहा कक्कड़ के सामने परफॉर्म नहीं कर पाए किकू शारदा?

    नेहा कक्कड़ ने हाल ही में बहुत सुर्खियां बटोरी थी जब उन्होंने सोशल मीडिया पर कॉमेडियन किकू शारदा और गौरव गेरा को अपने शो पर उनका मजाक बनाने के लिए लताड़ लगाई थी। कीकू और गौरव ने नेहा की हाईट का मजाक बनाया और साथ ही उनकी गायकी पर भी बेहद अपमानजनक टिप्पणिया की। गायिका ने तब अपनी निराशा व्यक्त की थी। इस घटना ने कई लोगों को भड़का दिया, जिन्होंने इस तरह की असंवेदनशील कॉमेडी के लिए अपनी नाराजगी भी व्यक्त की। जबकि हम सभी ने सोचा था कि अब आग शांत हो गई है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नेहा कक्कड़ ने हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ का दौरा किया था जिसके बाद ये मुद्दा फिर उठ गया।

    नेहा अपने भाई-बहन, सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के साथ शो में पहुंची थी जहाँ उन्होंने बहुत मस्ती की। जब यह एपिसोड सभी कलाकारों और मेहमानों के साथ पूरी तरह से आनंद ले रहा था, तो हमें कुछ असामान्य लगा। कीकू शारदा, जो शो में बच्चा यादव का किरदार निभाते हैं, वह एपिसोड से गायब थे। हां, जबकि अन्य सभी अभिनेताओं को देखा गया, किकू शो में मौजूद नहीं थे। अब, कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें स्पष्ट रूप से नेहा कक्कड़ के साथ एपिसोड के हिस्सा बनने और स्टेज साझा करने की अनुमति नहीं दी गई थी।

    https://www.instagram.com/p/B6nRpWWHOK9/?utm_source=ig_web_copy_link

    वैसे यह पहली बार नहीं है जब एक कॉमेडियन को झगड़े के कारण प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दी गई थी। पिछले दिनों, कृष्णा अभिषेक को स्टेज पर आने से मना कर दिया गया था जब गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता शो में आये थे। ऐसा उनके पारिवारिक झगड़े को देखते हुए किया गया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *