Sun. Oct 2nd, 2022
    दोस्ताना 2: कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को दिल्ली में प्रदुषण के चलते रोकनी पड़ी शूटिंग

    करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘दोस्ताना 2‘ अपने स्टार कास्ट की घोषणा के बाद से ही मीडिया में काफी चर्चा बना रही है। मशहूर फिल्म निर्माता ने बहुत पहले ही स्टार कास्ट की घोषणा कर दी थी और तबसे ही हर सिनेमाप्रेमी इस फिल्म से जुड़ी बाकि डिटेल्स जानने के लिए उत्सुक है। ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और लक्ष्य मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘दोस्ताना’ के इस सीक्वल का निर्देशन कोलिन डी’कुन्हा कर रहे हैं।

    कुछ दिन पहले, ‘दोस्ताना 2’ की स्टार कास्ट ने खूबसूरत शहर चंडीगढ़ में अपनी शूटिंग शुरू की। कार्तिक आर्यन ने अपना चेहरा छिपाते हुए सोशल मीडिया पर क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर भी साझा की थी। कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उनका अगला शूट डेस्टिनेशन दिल्ली था, जिसे अब कथित तौर पर राष्ट्रीय राजधानी में अस्वस्थ जलवायु परिस्थितियों के कारण रद्द कर दिया गया है। दिल्ली लगातार स्मॉग और प्रदूषण की चपेट में रही है जिसने फिल्म बिरादरी से जुड़े लोगों समेत लगभग सभी को प्रभावित किया है।

    https://www.instagram.com/p/B4pVinnJLBG/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/B4HkA4-n4Wx/?utm_source=ig_web_copy_link

    अब, ‘दोस्ताना 2’ के कलाकारों और चालक दल भी उसी स्थिति के शिकार हो गए हैं और अपने शूट को बंद कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, “कलाकार और चालक दल सांस नहीं ले सकते थे। दृश्यता इतनी कम थी कि कैमरा शॉट्स को ठीक से पकड़ नहीं सका। यह एक जीत की स्थिति नहीं थी। टीम ने मौसम में सुधार होने तक काम न करने का फैसला किया।”

    कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, जो राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग के लिए वहां गई थीं, ने सोशल मीडिया के माध्यम से शहर की प्रतिकूल परिस्थितियों के बारे में शिकायत की।

    इस दौरान, फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की बात करे तो ये 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है जिसमे अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.