दोस्ताना 2: राजकुमार राव और जॉन अब्राहम की बनेगी जोड़ी, जाह्नवी कपूर है फिल्म की हीरोइन

दोस्ताना 2: राजकुमार राव और जॉन अब्राहम की बनेगी जोड़ी, जाह्नवी कपूर है फिल्म की हीरोइन

आखिरकार, ‘दोस्ताना 2‘ बन रही है और उम्मीद है कि इस साल के अंत तक इसकी शूटिंग भी हो जाएगी। जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत सुपर हिट ‘दोस्ताना’ की अगली कड़ी में राजकुमार राव और  जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

कई दिनों से इस बात को लेकर अटकलें बन रही थी कि भारत की पहले गे फिल्म के दूसरे भाग में राजकुमार के विपरीत कौनसा अभिनेता नज़र आएगा। लेकिन आज दूसरे अभिनेता ने नाम का भी खुलासा हो गया है। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, जॉन जिन्होंने पहले भाग में अभिषेक को रोमांस किया था, वह इस फिल्म में राजकुमार राव के विपरीत नज़र आयेंगे।

Image result for John Abraham

धर्मा प्रोडक्शंस 2020 तक फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहा है और जल्द ही इसके लिए निर्देशक की घोषणा की जाएगी। प्रीक्वल को तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित किया गया था और इसने सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया, सारा श्रेय मुख्य किरदारों की शानदार स्टाइलिंग, क़माल की स्टोरीलाइन और किरदारों के जबरदस्त प्रदर्शन को जाता है।

जॉन और राजकुमार को ‘दोस्ताना 2’ में देखना दिलचस्प होगा। और जाह्नवी जो इन दिनों अपने किरदारों के साथ प्रयोग करना चाहती हैं, वह फिल्म में निश्चित रूप से ग्लैमर का तड़का लगाएंगी। गौरतलब है कि, अभिनेत्री की राजकुमार के साथ ये दूसरी फिल्म होगी। दोनों ‘रूह-अफज़ा’ पर भी साथ काम कर रहे हैं।

Related image

इस दौरान, जॉन की आखिरी फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ थी जिसमे उन्होंने एक अंडरकवर एजेंट का किरदार निभाया था। रोबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित फिल्म को दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। वही दूसरी तरफ, राजकुमार की आगामी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन प्रकाश कोवेलामुडी द्वारा निर्देशित फिल्म का जल्द ही ट्रेलर लांच किया जाएगा।

और अगर जाह्नवी की बात करें तो, उन्होंने शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इन दिनों गुंजन सक्सेना बायोपिक में व्यस्त हैं।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here