Sat. Jul 13th, 2024
    dostana 2

    हाल ही में हमें पता चला कि जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के साथ करण जौहर की आगामी फिल्म ‘दोस्ताना 2‘ में साथ आ रहे हैं। मूल फिल्म जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनास, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम थे, जनता के बीच हिट थी।

    सीक्वल प्रोजेक्ट को 11 साल बाद लॉन्च किया गया है और कार्तिक और जाह्नवी के अलावा इस सीक्वल में एक अन्य पुरुष अभिनेता को भी शामिल किया जाएगा और हमें इस पर कुछ दिलचस्प खबरें मिलीं हैं।

    kartik aryan jahnavi kapoor dostana 2

    अब अगर ताजा रिपोर्ट्स पर यकीन किया जाए तो दूसरे पुरुष चरित्र को फतेह रंधावा द्वारा चित्रित किया जाएगा, जो तब्बू के भतीजे हैं। बॉलीवुड बबल के एक करीबी सूत्र ने इसकी पुष्टि की है। जो लोग फतेह नहीं जानते उनके लिए बता दें कि वह अनुभवी अभिनेत्री फराह (नाज़) और विंदू दारा सिंह के पुत्र हैं। दोनों ने तलाक ले लिया है। और विंदू वर्तमान में दीना उमरोवा के साथ शादी में हैं।

    कुछ पिछली रिपोर्टों में यह भी सुझाव दिया गया था कि जाह्नवी कपूर को राजकुमार राव के साथ देखा जाएगा। कुछ लोग सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में भी बात कर रहे थे।

    डीएनए के साथ पहले के एक साक्षात्कार में करण जौहर ने कहा था, “मैं कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के साथ मताधिकार को आगे ले जाने के लिए रोमांचित हूं। यह कार्तिक के साथ धर्मा की पहली फिल्म है और हम उसके साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं!

    हम उसके और जाह्नवी के साथ कुछ देसी लड़का और लड़की पागलपन पैदा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। हम इस फिल्म में एक पुरुष लीड का भी परिचय देंगे जो धर्म में अविश्वसनीय प्रतिभा में शामिल हो जाएगा।”

    Collin D’Cunha फिल्म के साथ निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: झूठा कहीं का से ‘सैटरडे नाइट’: नताशा स्टेनकोविक, सनी सिंह, ओमकार कपूर लेकर आए हैं साल का पार्टी एंथम

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *