Sun. Oct 2nd, 2022
    'दोस्ताना 2' पर बोले जॉन अब्राहम: करण जौहर फिल्म में ग्लैमर जोड़ देंगे

    जॉन अब्राहम, जो हाल ही में इलियाना डी’क्रूज़, अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, सौरभ शुक्ला और उर्वशी रौतेला के साथ अनीस बज्मी की ‘पागलपंती’ में नजर आए थे, फिलहाल अपनी आगामी फिल्म की तैयारी में व्यस्त हैं। इस दौरान ऐसी खबरें आती रही हैं कि कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर और लक्ष्य की फिल्म ‘दोस्ताना 2‘ में मूल फिल्म के मुख्य अभिनेता का कैमियो भी होगा। ‘दोस्ताना’ में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा ने अभिनय किया था। जॉन ने एशियन एज के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में इस बारे में बात की।

    जॉन अब्राहम ने कहा कि वह नई फिल्म का हिस्सा नहीं होने के कारण बुरा नहीं मान रहे। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें यकीन है कि अगर करण ‘दोस्ताना 2’ कर रहे हैं, तो वह फिल्म में ग्लैमर, मनोरंजन और व्यावसायिक मूल्य जोड़ देंगे। वह निश्चित रूप से कुछ दिलचस्प और मनोरंजक चीजों को ध्यान में रख रहे होंगे। वह पूरी तरह से एक सफल और रचनात्मक व्यक्ति है। फिल्म में अपने किरदार के बारे में बोलते हुए, जॉन ने कहा कि वह फिल्म रिलीज़ होने के बाद अपने किरदारों से खुद को अलग करना पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें पकड़ के रखने का कोई मतलब नहीं है।

    John Abraham Dostana के लिए इमेज नतीजे"

    उन्होंने कहा कि ‘हाउसफुल’ और ‘रेस’ की सफल फ्रेंचाइजी में वह केवल एक फिल्म का हिस्सा थे। उन्होंने कहा कि किसी भी चीज, विशेषकर फिल्मों से भावनात्मक रूप से जुड़ने का कोई मतलब नहीं है। यह हमेशा अच्छा होता है जब हर फ्रैंचाइज़ी के अगले हिस्से के साथ एक नयी कास्ट साइन की जाती है। यहां तक कि अपनी कई फिल्मों में एक्शन करते हुए भी, टाइगर श्रॉफ को एक्शन करते हुए देखना उन्हें अच्छा लगेगा; जिस तरह से वह एक्शन में उत्कृष्ट है, उन्हें देखकर अच्छा लगता है। सभी को मौका मिलने की जरूरत है।

    काम के मोर्चे पर, जॉन अब्राहम जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत के साथ फिल्म ‘अटैक’ में दिखाई देंगे। उन्होंने संजय गुप्ता की ‘मुंबई सागा’ भी साइन कर ली है जिसमे इमरान हाशमी, अनिल कपूर, काजल अग्रवाल, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, जैकी श्रॉफ, पंकज त्रिपाठी, समीर सोनी और अमोल गुप्ते नजर आएंगे। साथ ही ‘सत्यमेव जयते’ के सीक्वल में उनकी जोड़ी दिव्या खोसला कुमार के साथ दिखाई जाएगी।

    https://www.instagram.com/p/B5H0LouFNkg/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.