Sun. Oct 2nd, 2022
    rajkumar rao

    वर्तमान में राजकुमार राव और कंगना रनौत ‘जजमेंटल है क्या’ के साथ अपनी अगली फिल्म की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, लेकिन हाल ही में अभिनेता सुर्खियों में आए हैं।

    उनकी आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ और करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ में समलैंगिक भूमिका निभाने की कई अटकलें हैं, जिसमें जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन भी हैं। अभिनेता आखिरकार इसके बारे में बात की है।

    राजकुमार राव को मिला था पहले फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के विपरीत किरदार

    एंटरटेनमेंट पोर्टल, पिंकविला के साथ बातचीत में राजकुमार ने कहा है कि, “नहीं, मैं ‘दोस्ताना 2’ नहीं कर रहा हूं और न ही ‘शुभ मंगल सावधान’ … मैं करण (जौहर) से मिला। बेशक, मेरे मन में उनके प्रति अपार श्रद्धा है, लेकिन यह काम नहीं किया, लेकिन मुझे यकीन है कि बहुत जल्द आपको हम दोनों की तरफ से बहुत रोमांचक बात सुनने को मिलेगी।”

    वाह! अब जब निश्चित रूप से कुछ हो रहा है- क्या आप उत्साहित हैं?

    हाल ही में, फिल्म निर्माता करण जौहर ने घोषणा की कि अभिनेता कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शन की “दोस्ताना 2” में अभिनय करेंगे, जो 2008 की फिल्म “दोस्ताना” की अगली कड़ी है।

    राजकुमार राव

    जब निर्माताओं ने दोस्ताना के सीक्वल बनाने का फैसला किया था तो फैंस काफी उत्साहित थे। फिर यह भी खबर आई कि दूसरी किस्त ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर शामिल होंगी।

    जहां दर्शक स्क्रीन पर इस ताज़ा जोड़ी को देखने के लिए उत्साहित थे, हाल की रिपोर्टों में यह है कि वे रोमांटिक रूप से इसमें शामिल नहीं होंगे लेकिन वास्तव में वे भाई-बहन के रूप में होंगे!

    ‘दोस्ताना’ की तरह ही ‘दोस्ताना 2’ में भी तीन लीड होंगे। निर्माताओं ने पिछली रिपोर्टों में उल्लेख किया है कि वे वर्तमान में तीसरे अभिनेता की तलाश में हैं।

    जबकि उसी के लिए खोज अबतक जारी है, इन रिपोर्टों से पता चलता है कि तीसरी लीड में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर की प्रेम रुचि नहीं होगी। रिपोर्टों में कहा गया है कि कार्तिक और जाह्नवी भाई और बहन की भूमिका निभाएंगे जो एक ही व्यक्ति से प्यार करते हैं। दूसरे पुरुष अभिनेता को एक नवागंतुक होने की उम्मीद है!

    अन्य विवरणों के अनुसार, दोस्ताना 2 कॉलिन डी’चुन्हा के निर्देशन की पहली फिल्म होगी।

    यह भी पढ़ें: धाकड़ का नया पोस्टर: कंगना रनौत लेकर आ रही हैं अबतक की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.