दा इंडियन वायर » मनोरंजन » देखिये फिल्म जगत के ‘बोस’ का नया लुक
मनोरंजन समाचार

देखिये फिल्म जगत के ‘बोस’ का नया लुक

अक्सर अभिनेता फिल्म के किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए खुद का ही हुलिया पूरी तरह बदल लेते है। कुछ ऐसा ही कर रहे है अभिनेता राजकुमार राव । पहले फिल्म ‘ट्रैप्ड’ में एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया जो कठिन हालत में भी बचा रहता है, जिसके लिए उन्होंने काफी वजन घटाया। अब वेब सीरीज ‘बोस’ में अपने नए किरदार के लिए राजकुमार अपना वजन पिज़्ज़ा और बिरयानी खाके बढ़ा रहे हैं।

‘ट्रैप्ड’ के प्रोमशंस के दौरान, राजकुमार ने मीडिया को बताया था की अपने चरित्र को वास्तविक दिखने को 15-20 दिन तक उन्होंने सिर्फ 2 गाजर और ब्लैक कॉफ़ी से गुजारा किया था। अभी, फिल्मकार हंसल मेहता की फिल्म ‘बोस’ के लिए राव पिछले दो महीनों से कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में नेताजी सुभाष चंद्र बोस जैसा दिखने को उन्होंने अपना आधा सिर भी मुंडवा चुके है।.

राव ने मीडिया को बताया कि उन्होंने अब तक 11 किलोग्राम वजन बढ़ाया है। वो अब हर चीज़ खा रहे है जिनसे उनको पहले एक अभिनेता के रूप में परेज़ करना पड़ रहा था।

 

 

 

राव एक्ट्रेस, पत्रलेखा के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे . राजकुमार, पत्रलेखा और डायरेक्टर, हंसल मेहता, ३ साल बाद साथ काम कर रहे हैं।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!