दा इंडियन वायर » समाचार » देखिये किस तरह, दिशा वकानी की बेटी उनके कंधे पर आराम करती आ रही है नज़र
मनोरंजन समाचार

देखिये किस तरह, दिशा वकानी की बेटी उनके कंधे पर आराम करती आ रही है नज़र

देखिये किस तरह, दिशा वकानी की बेटी उनके कंधे पर आराम करती आ रही है नज़र

अभिनेत्री दिशा वकानी अपने हिट शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी कब करेंगी? ये सवाल अब राष्ट्रिय सवाल बन गया है। लेकिन अटकलों की आग के बीच, अभिनेत्री अपनी नन्ही बेटी के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रही हैं।

दिशा ने हाल ही में अपनी बेटी को पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है जो अपनी मम्मी के कंधे पर सर रख सो रही है। ये तस्वीर देखने में बेहद ही प्यारी लग रही है। अभिनेत्री ने सितंबर, 2017 में अपनी बच्ची को जन्म दिया था और तबसे उसके पोषण में व्यस्त हो गई हैं।

DISHA VAKANI

हाल ही में, शो में दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए दिशा वकानी के स्थान पर नवोदित अभिनेता विभूति शर्मा को उतारने की खबर मीडिया में सुर्खियां बना रही थी। हालांकि, अभिनेत्री ने इन सभी खबरों का खंडन कर दिया है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा-“मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं। मैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी की जगह नहीं ले रही हूं, न ही मैंने कोई मॉक टेस्ट दिया है। मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है टीवी शो करने में। मैंने वर्तमान में टीवी शो करने से ब्रेक ले लिया है। यह वास्तव में मजेदार है। मैं विज्ञापन करती रहती हूँ और नियमित डेली सोप्स करने में कभी दिलचस्पी नहीं रखी। मैंने एक फिल्म के लिए शूटिंग की है जिस पर अभी काम चल रहा है।”
तारक मेहता का उल्टा चश्मा: क्या दिशा वकानी विश्व कप 2019 के बाद करेंगी शो में वापसी?

हाल ही में, एक न्यूज़ चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में, निर्माता असित मोदी ने कहा कि वह सभी प्रकार की संभावनाओं के लिए खुले हैं और संकेत दिया है कि दिशा वकानी की वापसी की संभावना है, लेकिन यह भी पता चला है कि वे बहुत से अन्य लोकप्रिय कलाकारों के साथ भी बातचीत कर रहे हैं ।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!