Mon. Jun 24th, 2024
    दीपिका सिंह: मेरा बेटा सोहम मेरे जन्मदिन के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित था 

    कवच महाशिवरात्रि‘ में संध्या का मुख्य किरदार निभाने वाली लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका सिंह आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेत्री बहुत खुश हैं क्योंकि पति रोहित राज गोयल ने उनके लिए बीती शाम एक स्टाइलिश पार्टी का आयोजन किया था। उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक भव्य पार्टी रखी जिसमे उनके सह-कलाकार और टीवी की कुछ मशहूर हस्तियां नज़र आई।

    टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में, दीपिका ने साझा किया कि उनका बेटा सोहम उनके जन्मदिन के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित है।

    deepika bday

    उनके मुताबिक, “पिछले साल मेरा बेटा सोहम कुछ भी याद रखने के लिए बहुत छोटा था। लेकिन इस साल, मेरे जन्मदिन पार्टी के लिए वो सबसे ज्यादा उत्साहित है। उसे केक काटना और पार्टी करना बहुत पसंद है। उसने पार्टी के लिए एक शानदार ब्लेजर पहना था। हमने बहुत अद्भुत यादें बनाई।”

    अभिनेत्री की मुलाकात अपने रोहित गोयल से अपने डेब्यू शो ‘दिया और बाती हम’ के सेट पर हुई थी। रोहित शो के निर्देशक थे। दीपिका ने खुलासा किया कि रोहित पहले उनकी पार्टी को सरप्राइज के रूप में रखना चाहते थे लेकिन फिर बाद में उन्हें अपनी योजना बतानी पड़ी।

    soham at party

    दीपिका ने कहा-“रोहित ने देखा कि मैं शूटिंग कर रही हूँ और अगर उन्होंने मुझे नहीं बताया तो मैं शायद पार्टी में न आउ। साथ ही, मुझे अपने जन्मदिन की ड्रेस भी तय करनी थी। मैंने पार्टी के लिए एक ब्लैक गाउन पहना था। मैं इस वाक्यांश में विश्वास करती हूँ-‘जब उलझन में हो, ब्लैक पहन लो’।

    deepika-gia

    जब उनसे पूछा गया कि उनके पति रोहित ने उन्हें क्या स्पेशल तोहफा दिया है, दीपिका ने कहा-“उन्होंने इतनी प्यारी जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया, यही मेरे लिए जन्मदिन का उपहार है। मैंने बहुत मस्ती की।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *