दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं सिद्धांत चतुर्वेदी
मनोरंजन समाचार

दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं सिद्धांत चतुर्वेदी

दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं सिद्धांत चतुर्वेदी

फिल्म निर्माता शकुन बत्रा ने एक हफ्ते पहले दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी। जबकि फिल्म के कथानक के बारे में विवरण छुपा कर रखे गए थे, दीपिका पादुकोण, सिद्धांत और अनन्या ने शकुन के साथ सोशल मीडिया पर अपने जुड़ाव की घोषणा की और उसे लेकर उत्साह जताया। एक उभरते सितारे, सिद्धांत ने गली बॉय में एमसी शेर के रूप में अपने प्रदर्शन से सभी को आकर्षित किया था जिसके कारण सभी उन्हें इस फिल्म मे देखने के लिए भी उत्सुक हैं।

अब, मुंबई मिरर के साथ एक हालिया चैट में, सिद्धांत ने खुलासा किया कि चूँकि वह ‘गली बॉय’ में रणवीर के साथ काम कर चुके हैं, इसलिए वह शकुन की फिल्म में दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। युवा अभिनेता ने दीपिका की प्रशंसा की और उल्लेख किया कि वह उनसे बहुत सी चीजें सीखने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म के लिए, सिद्धांत ने उल्लेख किया कि वह कुछ तीव्र होने की उम्मीद कर रहे है और स्क्रिप्ट की जो भी मांग होगी वह करेंगे।

दीपिका के साथ काम करने पर उन्होंने बोला-“मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। वह सुंदर, प्रतिभाशाली और एक अद्भुत व्यक्ति हैं, इसलिए मैं उनसे बहुत कुछ सीखने जा रहा हूं। स्क्रीन पर, वही होगा जो स्क्रिप्ट मांगती है। मैं कुछ तीव्र होने की उम्मीद कर रहा हूं।” अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि शकुन की फिल्म से पहले कोई भी अभिनय कार्यशाला नहीं हुई है लेकिन उल्लेख किया है कि इसमें स्क्रिप्ट-रीडिंग सत्र होंगे। उनके मुताबिक, “मैंने ‘गली बॉय’ के बाद बहुत सारे ऑफर ठुकराए क्योंकि मैं इस तरह की स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा था। मैंने इसे सुना और तुरंत साइन करना चाहता था।”

View this post on Instagram

Lion Head. @nikitajaisinghani for #starscreenawards2019

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

इस बीच, अनन्या भी रिलेशनशिप ड्रामा का हिस्सा होंगी जो दीपिका, सिद्धांत और उनके इर्द-गिर्द घूमेगी। यह शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित होगी। फिल्म वैलेंटाइन डे 2021 के आसपास स्क्रीन पर रिलीज़ होगी। इस बीच, दीपिका अपनी आगामी फिल्म, ‘छपाक’ के प्रचार में व्यस्त हैं जो 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!