Sat. Feb 4th, 2023
    लव स्टोरी के लिए बनेगी दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी

    ‘गली बॉय’ से लोगो के दिलो में बसने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी बहुत जल्द दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करने वाले हैं। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, कपूर एंड संस निर्देशक शकुन बात्रा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे जो एक मॉडर्न लव स्टोरी होगी। इस प्रोजेक्ट का निर्माण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन करेगा। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

    प्रकाशन को एक सूत्र ने बताया कि फिल्म की कहानी नए ज़माने के रिश्तो पर आधारित होगी। साथ ही ये भी पता चला है कि दीपिका और सिद्धांत ही फिल्म में इकलौते कपल नहीं होंगे। सूत्रों के अनुसार, फिल्म में दो जोड़ियाँ नजर आएंगी जिसमे से एक जोड़ी दीपिका और सिद्धांत की होगी। इस फिल्म में कुछ गहन रोमांटिक दृश्य भी होंगे।

    https://www.instagram.com/p/B5j-1trAvc2/?utm_source=ig_web_copy_link

    जबकि ‘गली बॉय’ की सफलता और एमसी शेर की लोकप्रियता ने सिद्धांत को भूमिका निभाने में मदद की, रिपोर्ट से पता चलता है कि दीपिका ने स्क्रिप्ट पढ़ी और तुरंत टीम में शामिल हो गईं। सूत्र बताते हैं, “दीपिका ने इस स्पेस में काफी समय से कोई फिल्म नहीं की है, और सिद्धांत अपने करियर के शुरुआती दिनों में अलग-अलग किरदारों को निभाने के लिए उत्सुक हैं।” उनकी तैयारी के हिस्से के रूप में, दोनों सितारे अगले साल की शुरुआत में चरित्र विकास कार्यशालाओं में भाग लेंगे।

    https://www.instagram.com/p/B5LFRh2lXgK/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, दीपिका अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ की तैयारियों में व्यस्त हैं जिसमे न केवल उन्होंने अभिनय किया है बल्कि इसका निर्माण भी कर रही हैं। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म तेज़ाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित है जिसमे विक्रांत मस्से भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *