दा इंडियन वायर » समाचार » लव स्टोरी के लिए बनेगी दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी
मनोरंजन समाचार

लव स्टोरी के लिए बनेगी दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी

लव स्टोरी के लिए बनेगी दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी

‘गली बॉय’ से लोगो के दिलो में बसने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी बहुत जल्द दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करने वाले हैं। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, कपूर एंड संस निर्देशक शकुन बात्रा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे जो एक मॉडर्न लव स्टोरी होगी। इस प्रोजेक्ट का निर्माण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन करेगा। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

प्रकाशन को एक सूत्र ने बताया कि फिल्म की कहानी नए ज़माने के रिश्तो पर आधारित होगी। साथ ही ये भी पता चला है कि दीपिका और सिद्धांत ही फिल्म में इकलौते कपल नहीं होंगे। सूत्रों के अनुसार, फिल्म में दो जोड़ियाँ नजर आएंगी जिसमे से एक जोड़ी दीपिका और सिद्धांत की होगी। इस फिल्म में कुछ गहन रोमांटिक दृश्य भी होंगे।

जबकि ‘गली बॉय’ की सफलता और एमसी शेर की लोकप्रियता ने सिद्धांत को भूमिका निभाने में मदद की, रिपोर्ट से पता चलता है कि दीपिका ने स्क्रिप्ट पढ़ी और तुरंत टीम में शामिल हो गईं। सूत्र बताते हैं, “दीपिका ने इस स्पेस में काफी समय से कोई फिल्म नहीं की है, और सिद्धांत अपने करियर के शुरुआती दिनों में अलग-अलग किरदारों को निभाने के लिए उत्सुक हैं।” उनकी तैयारी के हिस्से के रूप में, दोनों सितारे अगले साल की शुरुआत में चरित्र विकास कार्यशालाओं में भाग लेंगे।

View this post on Instagram

Caption this.

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

इस दौरान, दीपिका अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ की तैयारियों में व्यस्त हैं जिसमे न केवल उन्होंने अभिनय किया है बल्कि इसका निर्माण भी कर रही हैं। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म तेज़ाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित है जिसमे विक्रांत मस्से भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement