Wed. Dec 7th, 2022
    दीपिका पादुकोण ने लंदन के मैडम तुसाद में किया अपने वैक्स स्टेच्यू का अनावरण, देखिये खूबसूरत तसवीरें...

    दीपिका पादुकोण आज केवल भारत में ही नहीं, बल्कि वैश्विक स्तर पर भी बेहद लोकप्रिय हैं। उनकी फिल्मों को दर्शकों से बहुत सराहना मिलती है और अक्सर अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरुस्कार जीतती हैं मगर जो पुरुस्कार उन्हें लंदन में मिला है, वह ज़िन्दगी भर रहने वाला है।

    मस्तानी फ़िलहाल लंदन के मैडम तुसाद में अपने वैक्स स्टेच्यू के अनावरण के लिए गयी हुई हैं जिनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं। अभिनेत्री इस खुशखबरी को साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर लाइव गयी और लोगों को समारोह और अपने वैक्स स्टेच्यू से रूबरू कराया।

    https://www.instagram.com/p/Bu-2a1hHL98/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bu-2645l4Sn/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bu-4JxiA7Hr/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bu-4P_JgTd5/?utm_source=ig_web_copy_link

    समारोह के दौरान, उनके माता-पिता प्रकाश पादुकोण और उज्जला पादुकोण और उनके पति और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भी उपस्थित थे। दीपिका के वैक्स स्टेच्यू ने केप लहंगा पहना है जिसे 2016 में IIFA अवार्ड में उन्होंने पहना था। एक शैंपेन रंग का सब्यसाची मुखर्जी निर्माण, एक पतले हीरे और पन्ना गले के हार के साथ, दीपिका का वैक्स स्टेच्यू उनके जैसा ही आकर्षक है।

    फेसबुक पर एक लाइव सत्र के दौरान, दीपिका ने अपने वैक्स स्टेच्यू के बारे में बात की। उन्होंने कहा-“ईमानदारी से कहूँ तो ये एक अद्भुत भावना है। यह मजेदार और रोमांचक है। और एक तरह से, मुझे लगता है कि जब आप अपने प्रशंसकों को वापस देते हैं तो मैं बहुत आभार महसूस करती हूँ।”

    दीपिका की शानदार पोषक पर एक नजर-

    वैक्स स्टेच्यू के करीब खड़े होकर रणवीर ने कहा-“क्या मैं उसे घर ले जा सकता हूँ?” और दीपिका को जवाब देने की जल्दी थी-“जब भी तुम यहाँ ’83’ के लिए शूटिंग कर रहे हो और तुम्हे मेरी याद आये तो तुम यहाँ आ सकते हो।”

    https://www.instagram.com/p/Bu-3UzaDF0d/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्मों की बात की जाये तो, दीपिका अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित फिल्म में विक्रांत मस्से भी नज़र आयेंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *