दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दीपिका पादुकोण करने वाली हैं पीवी सिंधु की बायोपिक? जानिये डिटेल्स
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण करने वाली हैं पीवी सिंधु की बायोपिक? जानिये डिटेल्स

पीवी सिंधु ने हाल ही में BWF विश्व चैंपियनशिप जीतने वाली पहली महिला बनीं, जिसमें उन्होंने जापान की नोजोमी ओकुहारा को सीधे गेमों में 21-7 से हराकर महिला एकल खिताब जीता।

पीवी सिंधु की प्रतिष्ठित जीत को प्रशंसकों, फिल्म बिरादरी के लोगों और राजनेताओं सहित कई लोगों से सराहना मिली। अब, सभी की नज़र बैडमिंटन खिलाड़ी की बायोपिक पर है, जो अभिनेता सोनू सूद द्वारा निर्मित की जा रही है। और हम में से अधिकांश, पीवी सिंधु भी, दीपिका पादुकोण को बायोपिक में देखना चाहते हैं।

पीवी सिंधु

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, सिंधु ने दीपिका पादुकोण को अपने रील-लाइफ संस्करण के रूप में देखने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से दीपिका पादुकोण चरित्र निभाना चाहेंगी। उसने खेल खेला था और एक अच्छी अदाकारा भी है।

लेकिन फिर, निर्माता अंतिम निर्णय लेंगे।” दरअसल, पिछले दिनों सोनू सूद ने भी खुलासा किया था कि वह दीपिका को पीवी सिंधु का किरदार निभाते हुए देखना पसंद करेंगे।

उन्होंने कहा कि, “मुझे अपनी फिल्म में दीपिका को सिंधु का किरदार निभाते हुए देखना अच्छा लगेगा। वह एक अच्छी अभिनेत्री हैं। हम अभी भी स्क्रिप्टिंग स्टेज में हैं। यदि वह हिस्सा उसे पेश किया जाता है और उसे पटकथा और निर्देशक पसंद आते हैं और इसके लिए उसके पास समय है, तो वह निश्चित रूप से हाँ कहेंगी।”

दीपिका पादुकोण

यह एक ज्ञात तथ्य है कि, फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने से पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बैडमिंटन खिलाड़ी बनने के लिए उत्सुक थीं। खैर, आखिरकार उनके पिता प्रकाश पादुकोण एक प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी रहे हैं।

अब, दीपिका पादुकोण बी-टाउन की सबसे स्थापित अभिनेत्रियों में से एक हो सकती हैं, लेकिन उस खेल के प्रति उनका प्यार को प्रभावित नहीं हुआ है, क्योंकि हम अक्सर उनके बंद किए गए रैकेट को दिए गए अवसरों पर देखते हैं।

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री’ का सीक्वल होगा और भी दिलचस्प और मनोरंजक, निर्देशक ने किया खुलासा

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!