Mon. May 27th, 2024
    दीपिका परिणीति पीकू

    एक चैट शो में, परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि परिणीति को शूजीत सिरकार की ‘पीकू’ की पेशकश की गई थी।

    हम सभी ने विभिन्न कारणों से एक अभिनेता को दूसरे अभिनेता की फिल्मों में जगह लेने की कहानियों को पढ़ा है- जैसे कि श्रद्धा कपूर ने ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में कैटरीना कैफ की जगह ली, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने श्रद्धा कपूर की जगह साइना नेहवाल की बायोपिक साइन की और कैटरीना कैफ ने ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा की जगह ली।

    नवीनतम खबर यह है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शूजीत सिरकार की ‘पीकू’ के लिए पहली पसंद नहीं थीं। ये सही है!

    हम ऐसा इसलिए कहते हैं क्योंकि नेहा धूपिया के शो के हालिया एपिसोड में, जब परिणीति ने बीएफएफ और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, तो ‘गोलमाल’ अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह 2015 की हिट फिल्म ‘पीकू'(Piku) में दीपिका पादुकोण की जगह हो सकती थीं।

    उसी के बारे में बात करते हुए, परिणीति ने कहा, “मैंने वास्तव में फिल्म को मना नहीं किया …यह भ्रम था।”  मैं उसी समय एक और फिल्म करने जा रही थी और तब वह फिल्म भी नहीं हुई थी, इसलिए यह मेरा नुकसान था।”

    ‘पीकू’ का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया था और फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान ने मुख्य भूमिकाओं में काम किया था और यह फिल्म दुनिया भर में एक व्यावसायिक सफलता थी।

    इस बीच, परिणीति को आखिरी बार ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में अर्जुन कपूर के साथ देखा गया और इसके बाद, वह ‘जबरिया जोड़ी’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आएंगी और फिल्म 2 अगस्त, 2019 को रिलीज़ होगी।

    इसके अलावा, परिणीति  ‘संदीप और पिंकी फरार में’, अर्जुन कपूर के साथ दिखेंगी। अभिनेत्री बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल पर आधारित बायोपिक के लिए तैयारी कर रही है।

    यह भी पढ़ें: सनी देओल ने खुलासा किया कि उन्होंने शाहरुख खान से 16 साल तक बात क्यों नहीं की

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *