Thu. Sep 21st, 2023
    दीपिका पादुकोण को पापाराज़ी ने बुलाया 'दीपूजी', तो अभिनेत्री ने दिया एक मजेदार जवाब

    चूँकि दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ के रिलीज होने में कुछ ही दिनों का वक़्त रह गया है, अभिनेत्री और फिल्म की निर्देशक मेघना गुलज़ार फिल्म के प्रचार में काफी व्यस्त हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद, दीपिका और मेघना को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, क्योंकि वे प्रचार शुरू करने के लिए जयपुर निकले थे। अब कल, जब दीपिका मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंची, और हवाई अड्डे से अपनी कार के लिए रवाना हुई, तो अभिनेत्री ने पापाराज़ी के साथ एक मजेदार बातचीत की।

    https://www.instagram.com/p/B6VJoIfHXt9/?utm_source=ig_web_copy_link

    वीडियो में, हम देख सकते हैं कि जैसे ही यह पद्मावत अभिनेत्री हवाई अड्डे से बाहर कदम बढ़ाती है, पापाराज़ी उन्हें अपने कैमरे से क्लिक करना शुरू कर देते हैं, और उनमे से एक फोटोग्राफर होता है जो तस्वीर के लिए दीपिका का ध्यान आकर्षित करने के लिए, उन्हें ‘दीपू जी’ कहकर बुलाने लगता है। अभिनेत्री ये सुन लेती हैं और मुस्कुराने लगती हैं। उसके बाद, जैसे ही दीपिका अपनी कार तक पहुँचती है और कार में प्रवेश करने वाली होती है, वह कैमरामैन से उनका नाम पूछती है जो उन्हें ‘दीपू जी’ कहकर संबोधित कर रहा था। जब वह अपना नाम ‘पांडे’ बताता है तो अभिनेत्री उन्हें ‘पांडुजी’ कहती है और कार में बैठ कर चली जाती हैं। है न ये कितना क्यूट?

    https://www.instagram.com/p/B6TMvyPHK75/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, फिल्म ‘छपाक’ की बात करे तो ये तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित है जिन्होंने अपने संघर्ष से तेजाब की बिक्री पर रोक लगवाई थी। इस फिल्म में विक्रांत मस्से भी अहम किरदार निभा रहे हैं। दीपिका ने न केवल फिल्म में अभिनय किया है, बल्कि इसका सह-निर्माण भी किया है। दीपिका इस फिल्म को अपने करियर की सबसे खास फिल्म मानती हैं। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *